Bettiah News: 11वीं के छात्र ने 8वीं की छात्रा को किडनैप करने की दी धमकी, दहशत में स्कूल प्रशासन
Advertisement

Bettiah News: 11वीं के छात्र ने 8वीं की छात्रा को किडनैप करने की दी धमकी, दहशत में स्कूल प्रशासन

Bettiah News: मामला मझौलिया थाना क्षेत्र के राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय रामनगर बनकट का है. स्कूल के ग्यारहवीं के छात्र से स्कूल में दहशत है 

दबंग छात्र से शिक्षकों में दहशत

Bettiah News: बिहार के बेतिया जिला से स्कूल में छात्र की दबंगई से स्टूडेंट और टीचर सभी परेशान हैं. दरअसल, एक स्कूल में एक दबंग छात्र की वजह से छात्र-छात्राओं के साथ शिक्षक भी दहशत में आ गए हैं. स्कूल कि प्रिंसिपल माला कुमारी ने मझौलिया थाना में आवेदन दे सुरक्षा की मांग की है. 

ग्रामीणों ने स्कूल आकर प्रदर्शन किया
मामला मझौलिया थाना क्षेत्र के राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय रामनगर बनकट का है. स्कूल के ग्यारहवीं के छात्र से स्कूल में दहशत है. स्कूल के आठवीं क्लास की एक छात्रा को उठा ले जाने कि धमकी दिया है. शिक्षकों को सरेआम धमकी दिया है उनके साथ गाली गलौज किया है. स्कूल कि प्रिंसिपल ने थाना में आवेदन दें सुरक्षा कि गुहार लगाई है. वहीं, छात्रा के पिता के साथ ग्रामीणों ने स्कूल आकर प्रदर्शन किया है. छात्रा के पिता ने भी सुरक्षा कि मांग की है. 

ये भी पढ़ें:Crime News:आरा के बाद अब मुजफ्फरपुर में माइक्रो फाइनेंस कंपनी से 38 लाख रुपये की लूट

पीड़ित परिवार ने पुलिस में की शिकायत
मझौलिया थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, प्रभारी शिक्षक विनोद कुशवाहा ने बताया है कि दबंग छात्र-शिक्षकों के साथ भी दुर्व्यव्हार कर रहा है. छात्रा के पिता ने दबंग छात्र से अपनी बेटी कि सुरक्षा कि मांग की है. दबंग छात्र स्कूल आकर छात्राओं का वीडियो बनाकर जाता है. बोलने पर शिक्षकों कों गाली देता है छात्रा को उठा ले जाने कि सरेआम धमकी दिया है.

रिपोर्ट: धनंजय द्विवेदी

Trending news