ग्रामीणों ने नाबालिग छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करते प्रधानाध्यापक को पकड़ा, जमकर की धुनाई

 कटिहार पुलिस (Katihar Police) ​ने कक्षा चार की 12 वर्षीय नाबालिग लड़की से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के आरोप में प्राथमिक विद्यालय के एक प्रधानाध्यापक (प्रधानाचार्य) को गिरफ्तार किया है.

ग्रामीणों ने नाबालिग छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करते प्रधानाध्यापक को पकड़ा, जमकर की धुनाई
ग्रामीणों ने नाबालिग छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करते प्रधानाध्यापक को पकड़ा(फाइल फोटो)

Patna: बिहार (Bihar) के कटिहार (Katihar) में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है.  कटिहार पुलिस (Katihar Police) ​ने कक्षा चार की 12 वर्षीय नाबालिग लड़की से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के आरोप में प्राथमिक विद्यालय के एक प्रधानाध्यापक (प्रधानाचार्य) को गिरफ्तार किया है. एक पुलिस अधिकारी ने इस मामले को लेकर जानकारी दी है.

जानिए क्या है मामला

यह घटना शनिवार को उस समय हुई जब स्कूल के प्रिंसिपल द्वारा कक्षा के अंदर गाल पर काटने के बाद लड़की चीख पड़ी. सीमापुर गांव स्थित पिपरी बहियारपुर प्राथमिक विद्यालय के अंदर लड़की की चीख पुकार सुनकर कुछ स्थानीय ग्रामीण वहां पहुंच गए.

ये भी पढ़ें- मधेपुरा में तालाब में डूबने से 5 बच्चों की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

वायरल हुआ वीडियो 

इसके बाद ग्रामीणों ने प्रधानाध्यापक को दबोच लिया और डंडों से उनके साथ मारपीट की. बरारी पुलिस के मौके पर पहुंचने तक उन्होंने प्रिंसिपल को स्कूल के एक कमरे के अंदर बंद कर दिया. सोशल मीडिया पर प्राचार्य के साथ मारपीट का वीडियो भी वायरल हो गया. गुस्साए ग्रामीण प्रिंसिपल के साथ मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं, जब पुलिसकर्मी उन्हें पुलिस वैन में ले जा रहे थे.

ये भी पढ़ें- बिहार: सुपौल में VHP कार्यकर्ताओं की कार्रवाई, धर्म परिवर्तन के आरोप में पुजारी गिरफ्तार

बरारी पुलिस थाने के एक जांच अधिकारी ने नाम न बताने की शर्त पर कहा, हमने पीड़िता का बयान लिया है और कटिहार सदर अस्पताल में उसका मेडिकल परीक्षण भी किया है.आरोपी पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल इस घटना के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा हैं और वो इस मामले में न्याय की मांग कर रहे हैं. पुलिस इस मामले को लेकर जांच शुरू कर चुकी है. 

(इनपुट:आईएएनएस)