बिहार: ललन सिंह के करीबी बिल्डर के घर इनकम टैक्स का छापा, 31 ठिकानों पर रेड जारी
Advertisement

बिहार: ललन सिंह के करीबी बिल्डर के घर इनकम टैक्स का छापा, 31 ठिकानों पर रेड जारी

Gabbu Singh IT Raid: बिहार में भ्रष्टाचारियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी है. पटना में इनकम टैक्स विभाग ने जदयू नेता और ललन सिंह के करीबी बिहार के चर्चित बिल्डर और कारोबारी गब्बू सिंह (Builder Gabbu Singh) के घर पर छापा मारा है. यह छापेमारी एक साथ कई ठिकानों पर की गई है.

बिहार: ललन सिंह के करीबी बिल्डर के घर इनकम टैक्स का छापा, 31 ठिकानों पर रेड जारी

पटना:Gabbu Singh IT Raid: बिहार में भ्रष्टाचारियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी है. पटना में इनकम टैक्स विभाग ने जदयू नेता और ललन सिंह के करीबी बिहार के चर्चित बिल्डर और कारोबारी गब्बू सिंह (Builder Gabbu Singh) के घर पर छापा मारा है. यह छापेमारी एक साथ कई ठिकानों पर की गई है. बता दें कि गब्बू सिंह बिहार के सत्ताधारी दल के कई नेताओं के बेहद करीबी माने जाते हैं. इनकम टैक्स विभाग की टीम शुक्रवार सुबह यह कार्रवाई करने के लिए पहुंची. गब्बू सिंह के कुल 31 ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. 

देर शाम तक छापेमारी 
बता दें कि पटना के शिवपुरी इलाके में बिल्डर और कारोबारी गब्बू सिंह का घर है. बताया जा रहा है कि इनकम टैक्स की यह छापेमारी देर शाम तक हो चल सकती है. इनकम टैक्स की टीम छापेमारी करने के लिए सुबह में ही पहुंची है. फिलहाल अभी छापेमारी जारी है. वहीं यह भी जानकारी सामने आ रही है कि झारखंड आयकर विभाग की टीम भी छापेमारी के लिए पटना पहुंची है. इस छापेमारी में झारखंड आयकर विभाग भी जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- Tejashwi Yadav रात में अचानक पहुंचे NMCH, अस्पताल की व्यवस्था देख हुए हैरान

कोई दबाव नहीं बनने वाला
वहीं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने इस छापेमारी को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने बड़ा बयान कि यह जानी हुई बात है. जो बीजेपी के विरोधी रहते हैं उनके यहां सीबीआई इनकम टैक्स ईडी की रेड होते रहती है. इससे कोई दबाव नहीं बनने वाला. गब्बू सिंह के करीबी के सवाल पर उन्होंने कहा कि करीबी क्या होता है. गब्बू सिंह के ठिकानों पर आयकर के छापे पर राष्ट्रीय जनता दल ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. राजद ने कहा है कि बीजेपी की सरकार विपक्षियों के यहां आईटी सीबीआई की रेड करवा रही है. केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है. राजद ने कहा कि 2024 में जनता आयकर और सीबीआई छापे का जवाब देगी. 

Trending news