IND vs AFG Dream 11 Prediction: भारत-अफगानिस्तान मैच में इसे बनाएं कप्तान, ये धाकड़ खिलाड़ी दिलाएगा ज्यादा अंक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2052878

IND vs AFG Dream 11 Prediction: भारत-अफगानिस्तान मैच में इसे बनाएं कप्तान, ये धाकड़ खिलाड़ी दिलाएगा ज्यादा अंक

IND vs AFG Dream 11 Prediction: भारत और अफगानिस्तान के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच 11 जनवरी को मोहाली में खेला जाएगा. दोनों टीमें इस मैच के लिए पूरी तरह तैयार है.

IND vs AFG Dream 11 Prediction: भारत-अफगानिस्तान मैच में इसे बनाएं कप्तान, ये धाकड़ खिलाड़ी दिलाएगा ज्यादा अंक

IND vs AFG 1st T20I Dream 11 Prediction: भारतीय टीम हाल ही में साउथ अफ्रीका दौरा करके वापस आई है. इस दौरे पर टी20, टेस्ट और वनडे सीरीज के खेलने के बाद अब टी20 विश्व की तैयारियों में टीम जुट गई है. इसी कड़ी भारतीय टीम अब अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने के लिए तैयार है. 11 जनवरी को भारत और अफगानिस्तान के बीच खेली जाने वाली टी20 सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा. बता दें कि हाल ही में अफगानिस्तान ने यूएई के खिलाफ टी20 सीरीज 2-1 से जीती थी. वहीं इस सीरीज से रोहित शर्मा एक बार फिर टी20 फॉर्मेट में भारत की कमान संभालने को तैयार हैं. बता दें कि टी20 फॉर्मेट में रोहित शर्मा और विराट कोहली ने अपना आखिरी मैच टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दौरान खेला था.

IND vs AFG पिच रिपोर्ट (Pitch Report)

पीसीए आईएस बिंद्रा स्टेडियम, मोहाली की पिच की अगर बात करें तो यहां की पिच बल्लेबाजों को अधिक सहयोग प्रदान करती है. पिच में उछाल होने के कारण बल्ले पर गेंद काफी अच्छे से आती है. इसके साथ ही बिंद्रा स्टेडियम की आउटफील्ड भी काफी तेज है. ऐसे में गेंद को बाउंड्री लाइन के पार पहुंचाने में कोई परेशानी नहीं होगी. शुरूआत के कुछ ओवरों में यहां तेज गेंदबाजों को मदद मिल सकती है. इस पिच पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम का  औसत स्कोर 168 रन है. ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम यहां पहले गेंदबाजी करना चाहेगी.

भारत और अफगानिस्तान पहले टी20 मैच के लिए ड्रीम टीम(IND vs AFG Dream 11)

कप्तान- विराट कोहली

उपकप्तान- राशिद खान

विकेटकीपर: संजू सैमसन, रहमानुल्लाह गुरबाज

बल्लेबाज: विराट कोहली, रिंकू सिंह, इब्राहिम जादरान, शुभमन गिल

ऑलराउंडर: रवींद्र जडेजा, राशिद खान

गेंदबाज: नवीन उल हक, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार

IND vs AFG संभावित प्लेइंग 11

भारत (India):

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, संजू सैमसन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार, रवि बिश्नोई, आवेश खान

अफगानिस्तान (Afghanistan):

रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), हजरतुल्लाह जजई, इब्राहिम जादरान (कप्तान), अजमतुल्लाह उमरजई, नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी, राशिद खान, शरफुद्दीन अशरफ, नवीन उल हक, कैस अहमद, फजलहक फारूकी

ये भी पढ़ें- 'JDU और BJP का रिश्ता अब इतिहास के पन्नों में दर्ज...' ट्रिपल मर्डर को लेकर शाहनवाज ने कही ये बात

Trending news