India Lockdown: दूसरे शहरों में फंसी बेटी के जीवन का हाल, इस फिल्म में अगले महीने दिखेगी झलक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1420323

India Lockdown: दूसरे शहरों में फंसी बेटी के जीवन का हाल, इस फिल्म में अगले महीने दिखेगी झलक

Madhur Bhandarkar Film India Lockdown Release Date: अपने कॉमेडी-ड्रामा बबली बाउंसर को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने के बाद, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक मधुर भंडारकर एक और फिल्म का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं

India Lockdown: दूसरे शहरों में फंसी बेटी के जीवन का हाल, इस फिल्म में अगले महीने दिखेगी झलक

Madhur Bhandarkar Film India Lockdown Release Date: अपने कॉमेडी-ड्रामा बबली बाउंसर को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने के बाद, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक मधुर भंडारकर एक और फिल्म का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं और अनुमान लगाने के लिए कोई अंक नहीं है. यह उनकी पिछली फिल्मों जैसे चांदनी बार, पेज 3 और फैशन जैसी सच्ची घटनाओं से प्रेरित होगी.इंडिया लॉकडाउन शीर्षक से फिल्म चार समानांतर कहानियों और भारत के लोगों पर कोविड महामारी के नतीजों का अनुसरण करेगी और कोविड महामारी पर पहली भारतीय फीचर फिल्म है.

लॉकडाउन कई लोगों के लिए एक कठिन दौर था
फिल्म में श्वेता बसु प्रसाद, अहाना कुमरा, प्रतीक बब्बर, सई ताम्हणकर और प्रकाश बेलावाड़ी मुख्य भूमिका में हैं. इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, मधुर भंडारकर ने कहा, लॉकडाउन कई लोगों के लिए एक कठिन दौर था क्योंकि लोगों को अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष करना पड़ा और इसने लॉकडाउन से प्रभावित लोगों पर एक फिल्म बनाने के विचार को जन्म दिया.

लोगों की सच्ची कहानियों को दर्शाएगी फिल्म 
इंडिया लॉकडाउन एक उत्पाद है. मेरे अवलोकन और यह जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में वास्तविक लोगों की सच्ची कहानियों को दर्शाता है. यह एक ऐसी फिल्म है जो किसी न किसी तरह से कई लोगों के साथ प्रतिध्वनित होगी और मुझे खुशी है कि यह जी5 पर रिलीज होगी और सारे जहां में लोगों तक पहुंचेगी.

मधुर भंडारकर के साथ अमित जोशी और आराधना शाह द्वारा लिखित, इंडिया लॉकडाउन उन अलग-अलग पात्रों के जीवन की पड़ताल करता है, जो कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन द्वारा उकसाए गए एक अप्रत्याशित नाटकीय स्थिति में फंस गए हैं.

दिखेगी चार समानांतर कहानियां
खोजी गई चार समानांतर कहानियां एक पिता-पुत्री की जोड़ी की है जो बेटी के जीवन के एक महत्वपूर्ण उच्च बिंदु के दौरान विभिन्न शहरों में फंसी हुई है. एक सेक्स वर्कर और लॉकडाउन के कारण अपने निजी और पेशेवर जीवन में जिन कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है. एक प्रवासी श्रमिक जो मुश्किल से अपने परिवार के लिए रोटी और मक्खन उपलब्ध करा पाता है और एक एयरहोस्टेस जो पहली बार कुछ डाउनटाइम के कारण उसे आत्मनिरीक्षण करने के लिए मजबूर करती है.

ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर आएगी फिल्म 
फिल्म का निर्माण पेन स्टूडियो के डॉ. जयंतीलाल गड़ा, मधुर भंडारकर की भंडारकर एंटरटेनमेंट और प्रणव जैन की पीजे मोशन पिक्चर्स द्वारा किया जाएगा. पेन स्टूडियो के अध्यक्ष और एमडी डॉ. जयंतीलाल गडा ने एक बयान में कहा, पेन स्टूडियो में हम हमेशा महान सामग्री और प्रतिभाशाली निर्देशकों के साथ जुड़े रहे हैं. इंडिया लॉकडाउन बस यही है. इसकी एक बहुत ही प्रासंगिक कहानी है और हर कोई इसकी पहचान करेगा. मधुर भंडारकर एक मास्टर कहानीकार हैं और हम उनके और इस तरह की सामग्री से प्रेरित सिनेमा के साथ जुड़कर खुश हैं. इंडिया लॉकडाउन का प्रीमियर एक्सक्लूसिव तौर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर होगा और  ये फिल्म अगले महीने 2 दिसंबर 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. 

इनपुट-आईएएनएस

यह भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव की नई फिल्म के इस गाने 'रे लबरी भभरी ना खियइले' ने मचाया हंगामा

Trending news