IND vs WI: भारत-वेस्टइंडीज पहले टेस्ट में ऐसी हो सकती है टीम इंडिया, देखें किसे मिलेगी जगह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1775532

IND vs WI: भारत-वेस्टइंडीज पहले टेस्ट में ऐसी हो सकती है टीम इंडिया, देखें किसे मिलेगी जगह

India vs West Indies Playing 11: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाले टेस्ट सीरीज का पहला मैच डोमिनिका में खेला जाने वाला है. भारतीय टीम ने इस मैच के लिए इस मुकाबले के लिए पूरी तैयारी कर ली है.

IND vs WI: भारत-वेस्टइंडीज पहले टेस्ट में ऐसी हो सकती है टीम इंडिया, देखें किसे मिलेगी जगह

पटना: India vs West Indies Playing 11: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाले टेस्ट सीरीज का पहला मैच डोमिनिका में खेला जाने वाला है. भारतीय टीम ने इस मैच के लिए इस मुकाबले के लिए पूरी तैयारी कर ली है. ऐसी संभावना है कि  पहले मैच में भारत टीम यशस्वी जायसवाल को प्लेइंग इलेवन में मौका दे सकता है. बता दें कि यशस्वी जायसवाल ने अभी तक एक भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है. हाल ही में टीम इंडिया के सीनीयर खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे ने भी यशस्वी की तारीफ की है. भारत की प्लेइंग इलेवन की अगर बात करें तो जयदेव उनादकट को भी इसमें शामिल किया जा सकता है.

यशस्वी को पहले मैच नंबर 3 पर खेलने का मौका मिल सकता है. फर्स्ट क्लास मैचों की 26 पारियों में उन्होंने 1845 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 9 शतक और 2 अर्धशतक निकले हैं. इसके अलावा क्लास मैचों में यशस्वी दोहरा शतक भी लगा चुके हैं. यशस्वी का यशस्वी सर्वश्रेष्ठ स्कोर 265 रन रहा है. वहीं लिस्ट ए के 32 मैचों में उन्होंने 1511 रन बनाए हैं. इंडियन प्रीमियर लीग में भी यशस्वी ने शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने अब तक खेले 57 टी20 मैचों में 1578 रन बनाए हैं.

भारत के लिए रोहित शर्मा और शुभमन गिल की जोड़ी इस मैच में ओपनिंग कर सकती है. वहीं विराट कोहली नंबर 4 पर बैटिंग करते हुए नजर आएंगे. रहाणे को नंबर 5 पर खेलने का मौका मिल सकता है. भारत ईशान किशन को भी श्रीकर भरत की जगह इस सीरीज में आजमा सकता है. जयदेव उनादकट को बॉलिंग अटैक में शामिल किया जा सकता है. इसके अलावा मोहम्मद सिराज और रविचंद्रन अश्विन भी प्लेइंग इलेवन में शामिल हो सकते हैं.

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन - रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, ईशान किशन/केएस भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट, मोहम्मद सिराज

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: विवाहिता की हत्या कर ससुराल वालों ने किया शव गायब, आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर किया पथराव

Trending news