भारत ने दूसरे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराकर श्रृंखला में की बराबरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1364721

भारत ने दूसरे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराकर श्रृंखला में की बराबरी

कार्तिक ने आठवें ओवर की दूसरी गेंद पर चौका मार भारत को जीत दिला दी है. भारत ने छह विकेट से ये मैच अपने नाम किया. कप्तान रोहित ने नाबाद 46 रन बनाए. कार्तिक ने दो गेंदों पर नाबाद 10 रन बनाए है. आठवें ओवर की पहली गेंद पर कार्तिक ने छक्का मार दिया.

भारत ने दूसरे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराकर श्रृंखला में की बराबरी

पटना : भारत ने नागुपर में बारिश से बाधित तीसरे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराकर श्रृंखला में 1-1 की बराबरी कर ली है. बता दें कि बारिश के कारण ये मैच आठ ओवर प्रति पारी कर दिया गया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने मैथ्यू वेड के नाबाद 43 और कप्तान एरॉन फिंच के 31 रनों की मदद से 90 रन बनाए है. भारत ने कप्तान रोहित शर्मा के नाबाद 46 रनों के दम पर ये मैच चार गेंद पहले चार विकेट खोकर हासिल कर लिया.

कार्तिक ने चौका मार भारत को दिलाई जीत
बता दें कि कार्तिक ने आठवें ओवर की दूसरी गेंद पर चौका मार भारत को जीत दिला दी है. भारत ने छह विकेट से ये मैच अपने नाम किया. कप्तान रोहित ने नाबाद 46 रन बनाए. कार्तिक ने दो गेंदों पर नाबाद 10 रन बनाए है. आठवें ओवर की पहली गेंद पर कार्तिक ने छक्का मार दिया. सैम्स ने ये गेंद लेग स्टंप पर फेंकी और कार्तिक ने इसे आसानी से फाइन लेग की तरफ से छह रनों के लिए खेल दिया. साथ ही रोहित ने सातवें ओवर का अंत चौके के साथ किया है. कमिंस की ऑफ स्टंप के बाहर की गेंद को कट कर पॉइंट के पास से गेंद को चार रनों के लिए भेज दिया. आखिरी ओवर में भारत को 9 रन चाहिए. वहीं सातवें ओवर की दूसरी गेंद पर पंड्या ने कमिंस पर चौका मार दिया. कमिंस ने ऑफ स्टंप के बाहर गेंद फेंकी जिसे पंड्या ने पॉइंट के ऊपर से चार रनों के लिए भेज दिया. इसके बाद सातवें ओवर की पांचवीं गेंद पर पंड्या आउट हो गए. कमिंस ने ऑफ कटर फेंकी वो भी छोटी जिसे पंड्या ने पुल किया लेकिन गेंद बल्ले का ऊपरी किनारा लेकर हवा में गई और फिंच ने आसानी से कैच लपक लिया.

हैदराबाद में होगा अगला टी20 मैच
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा T20 मैच 25 सितंबर को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7.30 बजे शुरू होगा. हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद अजहरुद्दीन के अनुसार टिकटों की बिक्री पेटीएम ऐप और पेटीएम इनसाइडर ऐप पर 15 सितंबर से शुरू हो गई थी. साथ ही ऑफ़लाइन बिक्री के लिए टिकट विंडो मैच की तारीख के वक्त शुरू होगा.

ये भी पढ़िए- जदयू अध्यक्ष ललन सिंह बोले, अमित शाह एक रात बिहार में गुजारे और फिर बोले

Trending news