IPL 2023: कब लेंगे महेंद्र सिंह धोनी संन्यास? सामने आया ये बड़ा अपडेट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1663085

IPL 2023: कब लेंगे महेंद्र सिंह धोनी संन्यास? सामने आया ये बड़ा अपडेट

IPL 2023: चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना आईपीएल में हैदराबाद से हुआ था. इस मैच में चेन्नई ने सात विकेट से जीत हासिल की है. इस जीत के बाद चेन्नई ने पॉइंट टेबल में अपनी कंडीशन को और ज्यादा मजबूत कर लिया है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: IPL 2023: चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना आईपीएल में हैदराबाद से हुआ था. इस मैच में चेन्नई ने सात विकेट से जीत हासिल की है. इस जीत के बाद चेन्नई ने पॉइंट टेबल में अपनी कंडीशन को और ज्यादा मजबूत कर लिया है. वहीं, मैच के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने अपने फ्यूचर को लेकर कई बड़े खुलासे किये हैं. 

 

चेन्नई में खेलना शानदार हैं

चेन्नई की टीम अपने होम ग्राउंड में करीब दो साल बाद खेल रही है. ऐसे में फैंस टीम को जमकर प्यार भी दिखा रहे हैं. इसी बीच  चेन्नई में दर्शकों से मिलने वाले प्यार से अभिभूत चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि दो साल बाद यहां दर्शकों को मैदान में आकर मैच देखने का मौका मिला है और उनके सामने खेलना खास होता है .

फ्यूचर को लेकर कही ये बात

सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हराने के बाद धोनी ने कहा, 'और क्या कहूं . अब कुछ कह चुका हूं . यह मेरे कैरियर का आखिरी दौर है . यहां खेलना अच्छा लगता है . दर्शकों ने हमें बहुत प्यार दिया है .'  उन्होंने कहा , 'बल्लेबाजी का ज्यादा मौका नहीं मिल रहा लेकिन कोई शिकायत नहीं . यहां पर मैं पहले क्षेत्ररक्षण को लेकर हिचकिचा रहा था क्योंकि मुझे लगा कि ज्यादा ओस नहीं होगी . हमारे स्पिनरों ने बेहतरीन गेंदबाजी की और तेज गेंदबाजों खासकर पथिराना ने भी .' 

वहीं, सनराइजर्स के कप्तान एडेन मार्कराम ने हार का ठीकरा बल्लेबाजों पर फोड़ते हुए कहा ,'हारना कभी अच्छा नहीं लगता लेकिन बल्लेबाजों ने निराश किया . हम अच्छी साझेदारियां नहीं बना सके . इस विकेट पर 130 का स्कोर अच्छा नहीं था . हमें 160 रन बनाने चाहिये थे .

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news