सीवान: सीवान में JDU के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह का महिला डांसर के साथ ठुमको का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  दरअसल, सीवान में आयोजित एक बर्थडे पार्टी में पूर्व विधायक ने एक महिला डांसर के साथ जमकर ठुमके लगाएं.वीडियों में भोजपुरी गीत 'दारु बाजारु ह चढ़ जाला हो' गीत पर जमकर डांस करते पूर्व विधायक का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल के बाद पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह एक बार फिर चर्चा में आ गए है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूर्व विधायक ने ऑर्केस्ट्रा पर लगाए ठुमके
बता दें कि यह वीडियो कई दिन पुराना है. नववर्ष पर सीवान के तरवारा बाजार पर एक बर्थडे पार्टी का आयोजन किया गया था. जहां बड़हरिया विधानसभा के पूर्व जदयू विधायक श्याम बहादुर सिंह बतौर अतिथि के तौर पर पहुंचे हुए थे. साथ ही बर्थडे कार्यक्रम में ऑर्केस्ट्रा का आयोजन भी था. ऑर्केस्ट्रा शुरू होते ही पूर्व विधायक डांस करने से अपने आप को रोक नहीं पाए और महिला डांसर के साथ गाने पर ठुमके लगाने लगे.


मोबाइल में कैद हो गया पूर्व विधायक का डांस
बता दें कि महिला डांसर के साथ जब पूर्व विधायक शाम बहादुर सिंह ठुमके लगा रहे थे, तो भीड़ में खड़े लोगों उनके ठुमके लगाते हुए का एक वीडियो बना लिया. लोगों द्वारा बनाया गया वीडियो 1 मिनट 13 सेकंड का है, अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बात दें कि पूर्व विधायक के साथ यह पहली बार नहीं हुआ है. इससे पहले भी कई आयोजनों में वो अपना आपा खो बैठते है. पहले भी कई बार उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.


ये भी पढ़िए-  Air Pollution in Bihar: प्रदूषण को कैसे कंट्रोल कर रहा बोर्ड, हाईकोर्ट ने तीन हफ्ते में मांगा जवाब