JDU की मीटिंग से अध्यक्ष RCP सिंह का नाम गायब, नीरज कुमार बोले-सिर्फ प्रदेश के नए पदाधिकारियों की बैठक
Advertisement

JDU की मीटिंग से अध्यक्ष RCP सिंह का नाम गायब, नीरज कुमार बोले-सिर्फ प्रदेश के नए पदाधिकारियों की बैठक

Bihar Samachar: 15 जुलाई को JDU कार्यालय से संशोधित लेटर निकाला गया जिसमें पार्टी के सभी उपाध्यक्ष, मंत्री, महामंत्री और सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्षों को शामिल होने के लिए बुलाया गया. लेकिन इस लेटर से राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह का नाम गायब है.

 

JDU की मीटिंग से अध्यक्ष RCP सिंह का नाम गायब. (फाइल फोटो)

Patna: जनता दल यूनाइटेड (JDU) की नवगठित प्रदेश कमेटी की 18 जुलाई को वर्चुअल बैठक होने का 10 जुलाई को लेटर निकाला गया, जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह (RCP Singh) के भी शामिल होने की बात कही गई थी. 

JDU के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा (Umesh Singh Kushwaha ) ने पहले कहा था कि 'कमेटी बनने के बाद अभी तक कोई बैठक नहीं हुई है इसीलिए यह बैठक बुलाई गई है. यह सामान्य बैठक है और यह बैठक वर्चुअल मोड में होगी.'  इसी क्रम में 15 जुलाई को JDU कार्यालय से संशोधित लेटर निकाला गया जिसमें पार्टी के सभी उपाध्यक्ष, मंत्री, महामंत्री और सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्षों को शामिल होने के लिए बुलाया गया. लेकिन इस लेटर से राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह का नाम गायब है.

ये भी पढ़ें- Bihar: महंगाई के खिलाफ, विपक्ष का 'हल्ला बोल', सड़क पर आंदोलन और प्रदर्शन की तैयारी

वहीं, इन सब मामलों के बीच जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक के यहां मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार की अध्यक्षता में सभी प्रवक्ताओं ने बैठक की और आगे की रणनीति बनाई गई. अजय आलोक ने गोल मटोल जवाब देते हुए कहा कि सभी नेता जुड़ेंगे. तो वहीं मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा, 'पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने बैठक बुलाई है तो कहीं मतभेद नहीं दिख रहा है. प्रदेश अध्यक्ष ने प्रदेश के नए पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है, उनके साथ संवाद होना है. ये बैठक राज्य पार्टी की है और कर्पूरी सभागार में प्रदेश कार्यालय में होगी.'

Trending news