बिहार: 'मेरा इस्तीफा मंजूर करें..जेडीयू नेता के ट्वीट से नीतीश कुमार को झटका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1348121

बिहार: 'मेरा इस्तीफा मंजूर करें..जेडीयू नेता के ट्वीट से नीतीश कुमार को झटका

JDU के प्रदेश प्रवक्ता निखिल मंडल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने पार्टी के प्रवक्ता पद से इस्तीफा देने के पीछे निजी कारण बताया है.

 (फाइल फोटो)

Patna: JDU के प्रदेश प्रवक्ता निखिल मंडल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने पार्टी के प्रवक्ता पद से इस्तीफा देने के पीछे निजी कारण बताया है. उन्होंने इस्तीफे का लेटर भी  जारी कर दिया है.

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो 

निखिल मंडल ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा,"निजी कारण से मैं जेडीयू प्रदेश प्रवक्ता पद से इस्तीफा देता हूं. आप सभी का धन्यवाद जो 31.01.2016 से लगातार मुझे इस पद के लायक समझा. कृपया मेरे इस्तीफा को मंजूर करें.' अपने ट्वीट में निखिल मंडल ने लिखा, 'इस 6 साल 7 महीने और 12 दिन में मुझे तमाम मीडिया के साथीगण से अपार प्यार और सम्मान मिला, जिसके लिए मैं आप सभी को दिल से धन्यवाद देता हूं.'

 

दिल्ली हो गई रवाना 

निखिल मंडल इस्तीफा देने के बाद दिल्ली रवाना हो गए हैं. उन्होंने अभी तक इसको लेकर कोई भी जवाब नहीं दिया है. इसके अलावा उन्होंने ये भी साफ़ नहीं किया है कि वो  पार्टी से भी अलग होंगे या नहीं. बता दें कि निखिल मंडल बीपी मंडल के पोते हैं.  गौरतलब है कि पिछले दिनों CM नीतीश कुमार मंडल आयोग के निर्माता और निखिल मंडल के दादा स्वर्गीय बिंदेश्वरी प्रसाद मंडल की 104वीं जयंती पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण करने पहुंचे थे. 

 

Trending news