झारखंड में इंसानियत शर्मसार! 7 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1685219

झारखंड में इंसानियत शर्मसार! 7 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

झारखंड के पलामू जिला मुख्यालय मेदिनीनगर से एक इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. यहां एक एक मोहल्ले में बीती रात एक सात वर्षीया बच्ची के साथ दुष्कर्म का सामना सामने आया है. हालांकि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को पकड़ लिया है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड के पलामू जिला मुख्यालय मेदिनीनगर से एक इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. यहां एक एक मोहल्ले में बीती रात एक सात वर्षीया बच्ची के साथ दुष्कर्म का सामना सामने आया है. हालांकि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को पकड़ लिया है. इस बात की जानकरी एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने दी है. 

 

पुलिस ने दी जानकरी 

जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ॠषभ गर्ग ने बताया, 'पीड़ित बच्ची के माता-पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कारवाई की और आज 40 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया और विधिक प्रक्रिया के बाद जेल भेज दिया.' अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ॠषभ गर्ग ने बताया, 'आरोपी दूध बेचने का काम करता है और शनिवार की रात दूध देने आया तो बच्ची को अकेला पाया. उसने बच्ची को मोबाइल पर कुछ दिखाने का प्रलोभन देकर घर के समीप निर्माणाधीन मकान में ले गया और वहां उसने अपराध को अंजाम दिया.' उन्होंने बताया कि बच्ची को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए मेदिनीराय चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल भेजा गया है.

जानें क्या है पूरा मामला 

पीड़िता के पिता ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार को वो कुछ सामान लेने के लिए दुकान गए हुए थे. जब वो वापस आएं तो उन्हें बच्ची घर में नहीं दिखी थी. इस दौरान जब उन्होंने पूछा कि उन्हें पता चला की वो बाहर बच्चों के साथ खेल रही है. हालांकि जब बच्ची वहां भी नहीं दिखी तो घरवालों ने तलाश शुरू की. इस दौरान बच्चो ने उन्हें बताया कि जो दूध बेचता है वो उसे एक मकान में लेकर गया था. जब वो वहां पहुंचे तो बच्ची उन्हें वहीं पर मिली.  इस घटना के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है और वो पुलिस से अपराधी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं. 

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news