कैमूर में रिश्ता हुआ कलंकित, महज 500 रुपये के लिये बड़े भाई ने छोटे भाई को मार डाला
Advertisement

कैमूर में रिश्ता हुआ कलंकित, महज 500 रुपये के लिये बड़े भाई ने छोटे भाई को मार डाला


Kaimur News: कैमूर में 500 रुपये के लिये एक बड़े भाई ने अपने छोटे भाई को बुरी तरह पीटा, जिससे छोटे भाई की मौके पर ही मौत हो गयी. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये भेजकर आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है.

 

बड़े भाई ने छोटे भाई को मार डाला  (फाइल फोटो)

Kaimur: कैमूर से एक रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आयी है. यहां पैसो के लेनदेन में बड़े भाई ने छोटे भाई की जान ले ली. महज पांच सौ रुपये के लिए पीट-पीटकर अपने छोटे भाई को मार डालने की बात पर ग्रामीण काफी हैरानी जता रहे हैं. ये खबर वास्तव में हैरान करने वाली है कि किस तरह गुस्से और चंद पैसों के लिये एक भाई दूसरे भाई के खून का प्यासा हो गया.

मामला कैमूर जिले मोहनिया थाना क्षेत्र के सोंधी गांव का है. यहां एक बड़े भाई ने 500 रुपये के लिये अपने छोटे भाई की इतनी पिटाई की उसकी जान ही चली गयी. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. वहीं, आरोपी बड़े भाई को भी  गिरफ्तार कर लिया है. घटना की जानकारी मिलते ही गांव में काफी भीड़ इकट्ठा हो गयी. वारदात के बाद से ही गांव में मातम पसरा हुआ है.

आरोपी भाई ने पुलिस से पूछताछ में बताया कि उसका छोटा भाई नशे का आदी था. वो उससे हमेशा पैसे मांगा करता था. हमने कई बार उससे समझाया लेकिन वो नहीं समझा. मैंने गुस्से में उससे पहल दिये हुए पैसै मांगे तो उसने मना कर दिया. फिर मुझे और गुस्सा आ गया और लाठी से उसकी पिटाई करने लगा. मुझे नहीं पता लगा कब उसकी मौत हो गयी.

घटना के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना मोहनियां पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि 500 के लिए बड़े भाई ने छोटे भाई को लाठी-डंडों से पीटकर मौत के घाट उतारा है. बड़ा भाई मजदूरी करके अपने परिवार का भरण-पोषण करता है जबकि मृतक छोटा भाई नाबालिग था. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Trending news