Bihar Jharkhand Live News: पूर्व मंत्री गायत्री देवी का पटना में हुआ निधन, जानें बिहार-झारखंड की बड़ी खबरें यहां
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1644708

Bihar Jharkhand Live News: पूर्व मंत्री गायत्री देवी का पटना में हुआ निधन, जानें बिहार-झारखंड की बड़ी खबरें यहां

बिहार-झारखंड में सियासी घटनाक्रम जारी हैं. अडानी मुद्दे पर नीतीश कुमार ने शरद पवार के बयान का विरोध किया है. इसके अलावा राज्य में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं.

 (फाइल फोटो)
LIVE Blog

Bihar Jharkhand News Live Updates: बिहार-झारखंड में सियासी घटनाक्रम जारी हैं. अडानी मुद्दे पर नीतीश कुमार ने शरद पवार के बयान का विरोध किया है. इसके अलावा राज्य में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. इसी वजह से झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने केंद्र से कोविड 19 टीकों की कम से कम 50,000 खुराक उपलब्ध कराए जाने का अनुरोध किया है.  ऐसी ही बड़ी खबरों के अपडेट के लिए बने रहिए जी बिहार झारखंड के साथ:

 

09 April 2023
13:55 PM

पूर्व मंत्री गायत्री देवी का पटना में हुआ निधन

बिहार सरकार में मंत्री रहीं गायत्री देवी ने 80 साल की उम्र में निधन हो गया है. वो काफी समय से बीमार चल रही थी. उनका पटना के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. वो बिहार की राजनीती का एक जाना-पहचाना नाम थी. 

12:31 PM

Jharkhand News

झारखंड के हजारीबाग जिले में दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा 13 लोग घायल हो गए हैं. पुलिस ने बताया है कि ये दोनों सड़क हादसे देर रात हुए हैं.

11:12 AM

Jharkhand News: 
गोड्डा-रांची स्पेशल ट्रेन के समय में हुआ बदलाव

मालदा डिविजन के गोड्डा रांची स्पेशल ट्रेन की टाइमिंग में बदलाव हुआ है. मालदा डिविजन के पीआरओ रूपा मंडल ने इस बात की जानकारी दी है. अब ये ट्रेन बोकारो स्टील सिटी में नहीं लगेगी. 

09:36 AM

Jharkhand News: 

कुड़मी आंदोलन ने 4 दिनों में ही मचाई तबाही

कुड़मी आंदोलन की वजह से चौथे दिन भी कुल 55 ट्रेनें रद्द हो गई है. 4 दिनों में कुल 167 ट्रेनें रद्द हो गई है. इस आंदोलन की वजह से झारखंड बंगाल रेललाइन पूरी तरह ठप हो गई है. 

08:51 AM

Bihar News: 

जमुई में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, ट्रेन पर चढ़ने के दौरान हुआ हादसा

जमुई में रविवार की सुबह ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. घटना जमुई स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर घटी है.बताया जा रहा है कि मृतक किउल स्टेशन जा रहा था, तभी ट्रेन चढ़ने के दौरान उसका पैर फिसल गया और वह ट्रेन की चपेट में आ गया.

08:33 AM

Jharkhand News: 

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने की कोविड रोधी टीकों की 50,000 खुराक उपलब्ध कराए जाने की मांग

झारखंड में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. इसी बीच स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने केंद्र से कोविड 19 टीकों की कम से कम 50,000 खुराक उपलब्ध कराने की  मांग की है. राज्य सरकार ने ये मांग कोरोना टीकाकरण की रफ़्तार को बढ़ाने के लिए की है. 

07:35 AM

Bihar News

प्रॉपर्टी डीलर​ पवन सिंह हत्याकांड का हुआ खुलासा

लखीसराय में प्रॉपर्टी डीलर पवन सिंह हत्याकांड का हुआ खुलासा. 05 लाख रुपए में सुपारी दी गई थी. प्रोपर्टी डीलिंग विवाद की वजह से हत्या हुई थी।  इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

07:28 AM

Bihar News 

गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय के सुरक्षा में हुई चूक

मुजफ्फरपुर जिला  देवरिया थाना क्षेत्र से गुजर रहे गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय के सुरक्षा में चूक हुई है. विशुनपुर सरैया चौक पर एक युवक केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय के काफिले के सामने आ गया. काफिले के सामने आने वाला युवक लखनौरी गांव निवासी अमित साह है जो मानसिक तौर पर अस्वस्थ बताया जा रहा है.

Trending news