Bihar News Live Updates: समस्तीपुर में ज्वैलरी दुकान में 22 लाख रुपये के आभूषण की लूट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1422710

Bihar News Live Updates: समस्तीपुर में ज्वैलरी दुकान में 22 लाख रुपये के आभूषण की लूट

Bihar News Live Updates:  राजधानी पटना में डेंगू के मामले लगातार बढ़ रहे हैं जिसको लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट है. वहीं, राज्य में अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती देते हुए आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

Bihar News Live Updates: समस्तीपुर में ज्वैलरी दुकान में 22 लाख रुपये के आभूषण की लूट
LIVE Blog

Bihar News Live Updates:  बिहार में आज दो सीटों पर मतदान शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ, अब इन सीटों पर 6 नवंबर को काउंटिंग होगी. वहीं, राज्य में कई जगहों से क्राइम की घटनाएं सामने आई हैं. जबकि जदयू संसदीय दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने दावा किया है कि जल्द ही बीजेपी में भगदड़ मचने वाली है. बिहार की तमाम खबरों को आप यहां पढ़ सकते हैं-

03 November 2022
23:38 PM

भारत निर्वाचन आयोग ने गुजरात के विधानसभा चुनावों की तारीख घोषित कर दी है.गुजरात में 1 और 5 दिसंबर को दो चरणों में 182 विधानसभा सीटों पर चुनाव कराया जाएगा. मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार ने इस बात की जानकारी दी है. जिसके बाद JMM के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने घोषणा की है कि पार्टी गुजरात में 40 सीटों पर भाजपा के खिलाफ चुनाव प्रचार करेगी. 

22:30 PM

Bihar News: समस्तीपुर में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने पिस्टल की नोंक पर पुलिस को खुली चुनौती देते हुए ज्वैलरी दुकान से लगभग 22 लाख रुपये मूल्य के आभूषण की लूट की घटना को अंजाम दिया है. मामला विभूतिपुर थाना क्षेत्र के शिवनाथपुर स्थित किरण ज्वेलर्स का है. जहां बाइक सवार 6 अपराधियों ने दुकानदार एवं ग्राहक को गन प्वाइंट पर लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए.

22:23 PM

Bihar News in Hindi: सीवान में आपसी विवाद में दो पक्षों में हो रहे पथराव का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि आपसी विवाद के बाद दो पक्ष आपस में पथराव करते नजर आ रहे है. दोनों पक्ष अपने मकान के छत पर खड़े होकर एक दूसरे पर लगातार पथराव और गाली गलौज कर रहे है. वीडियो बड़हरिया थाना क्षेत्र के सावना गांव का बताया जा रहा है. 

20:28 PM

Bihar News: खगड़िया में शराब के नशे में पीएचसी प्रभारी को गिरफ्तार किया गया है. ड्यूटी के दौरान नशे की हालत में पुलिस ने पीएचसी प्रभारी डॉक्टर राजीव रंजन को अरेस्ट किया गया है. एसपी अमितेश कुमार ने रंजन के शराब पीने की पृष्टि की.

 

19:01 PM

Bihar News: मुंगेर में लल्लू पोखर में पिछले वर्ष अक्टूबर म में हत्या के मामले में फरार चल रहे तीन अभियुक्त को कासिम बाजार थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्त के पास से एक देसी कट्टा, एक कारतूस सहित अन्य सामान बरामद हैं.

 

15:42 PM

Patna News: बिहार के वैशाली में युवक को खदेड़ कर अपराधियों ने गोली मारी है जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. घटना वैशाली थाना क्षेत्र के भगवानपुर रत्ती हाई स्कूल प्रांगण की है. सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. बताया जा रहा है कि युवक भागकर स्कूल प्रांगण में पहुंचा था जहां अपराधियों ने उसे गोलियों से भून दिया.

 

15:38 PM

Bihar News in Hindi: बेगूसराय में भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, मामले में अब तक 3 कारोबारियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. जानकारी के अनुसार, शराब को डाक पार्सल लिखी वाहन में छुपा कर लाया गया था. बलिया थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर उत्पाद विभाग की टीम ने कार्रवाई की है.

14:14 PM

Bihar By Election 2022: दो सीटों पर उपचुनाव के लिए मतदान जारी. 3 बजे तक कुल 42.55 % हुआ मतदान. मोकामा में 42.44%  और गोपालगंज में 42.65% हुआ मतदान.

14:07 PM

फारबिसगंज में 25 साल के युवक की लाश मिलने से सनसनी, हत्या कर फेंका गया है शव, मृतक की पहचान अरविंद दास के रूप में हुई, बथनाहा ओपी क्षेत्र के श्यामनगर का मामला. 

 

13:51 PM

गोपालगंज के तत्कालीन डीएम जी कृष्ण नैय्या हत्याकांड मामले में सहरसा मंडल कारा में उम्रकैद की सजा काट रहे सजायाफ्ता पूर्व सांसद आंनद मोहन 15 दिनों के पैरोल पर जेल से निकलेंगे बाहर. 

13:49 PM

Bihar News in Hindi: बिहार के मुंगेर में बुधवार देर रात 320 बोरा पीडीएस चावल बरामदगी मामले में ट्रांसपोर्टर सरोज यादव, पिता दशरथ यादव एवं चालक दिनेश यादव पर प्राथमिकी दर्ज कर चालक को गिरफ्तार किया गया. एसओ बेलाल अहमद ने दी जानकारी.

13:43 PM

Bihar News:  मुजफ्फरपुर में उत्पाद विभाग की टीम पर हमला. हमले में ASI समेत 6 जवान जख्मी. पुलिस टीम ने उत्पाद विभाग की टीम को निकाला.  जानकारी के अनुसार, शराब माफियाओं ने टीम को बंधक बना लिया था और गाड़ियों पर तोड़फोड़ की.

13:43 PM

Bihar News in Hindi: MLT कॉलेज के पीजी सेंटर में छात्रों ने की तालाबंदी. NSUI छात्र संघ और पीजी के छात्र-छात्राओं ने किया तालाबंदी. पीजी सेंटर के क्लर्क दिलीप कुमार सिंह पर अवैध रूप से मोटी रकम लेकर कई छात्र-छात्राओं का नामांकन करने का आरोप. तालाबंदी करके छात्र-छात्राएं कर रहे हैं नारेबाजी और प्रदर्शन.

13:39 PM

उर्दू अनुवादक और उर्दू कर्मियों को नियुक्ति पत्र मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बांटेंगे नियुक्ति पत्र. 183 उम्मीदवारों को सीएम और डिप्टी सीएम तेजस्वी सौंपेंगे नियुक्ति पत्र. सीएम संवाद में आयोजित कार्यक्रम में सौपेंगे नियुक्ति पत्र. 

13:31 PM

अररिया में ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार व्यक्ति की मौत, हरियाबारा टोल टैक्स के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, घटनास्थल पर ही हुई मौत. घटना से आक्रोशित लोगों ने फोर लेन सड़क किया जाम. सुचना पर R.S OP और अररिया नगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. 

 

12:32 PM

अररिया में ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार व्यक्ति की मौत, हरियाबारा टोल टैक्स के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, घटनास्थल पर ही हुई मौत. घटना से आक्रोशित लोगों ने फोर लेन सड़क किया जाम. सुचना पर R.S OP और अररिया नगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. 

 

12:12 PM

बिहटा में चोरों का आतंक, एक साथ चार घरों में की चोरी, 5 लाख के गहने और सामान की चोरी. मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी खंगालने में जुटी. 

11:18 AM

बेतिया में अपहरण व दुष्कर्म में मिली एक को 20 वर्ष की सजा दूसरे को दस साल की सजा साथ में जुर्माना, बेतिया व्यवहार न्यायालय के विशेष न्यायाधीश विवेकानंद प्रसाद ने सुनाई सजा. 

10:29 AM

बेगूसराय में अज्ञात युवक का शव बरामद. शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी पुलिस. मंसूरचक थाना क्षेत्र के विभूतिपुर बलान नदी के समीप मिला है शव.

09:42 AM

बिहार के पूर्व पंचायती राज मंत्री स्वर्गीय कपिलदेव कामत की प्रतिमा का होगा अनावरण. 10 नवम्बर को सीएम नीतीश कुमार के द्वारा अनावरण की संभावना. सीएम के आगमन को लेकर लदनियां प्रखंड के मोतनाजय गांव स्थित स्थल का डीएम एसपी ने लिया जायजा. 

09:16 AM

बिहार में लगातार बढ़ रहे साइबर अपराध के मामले. बिजली कटने के नाम पर साइबर अपराधी लगा रहे लोगों को चूना. स्मार्ट मीटर उपभोक्ताओं का डाटा हो रहा लीक. लीक हुए डाटा के जरिए साइबर अपराधी करते हैं फ्रॉड. पुलिस और साइबर सेल की सुस्ती की वजह से अपराधियों का बढ़ रहा मनोबल. पटना मुजफ्फरपुर और भागलपुर में साइबर अपराध के मामले ज्यादा. 

 

08:45 AM

बिहार लोकसेवा आयोग ने असिस्टेंट इंजीनियर की परीक्षा की तिथी जारी की. परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड आज होगा जारी. 10 और 11 नवंबर को होगी परीक्षा. तीन शिफ्ट में होगी परीक्षा. 

08:33 AM

मशहूर सोनपुर मेले का उद्घाटन करेंगे बिहार के सीएम नीतीश कुमार. 17 साल के बाद मुख्यमंत्री करेंगे उद्घाटन. 6 नवंबर को उद्घाटन कार्यक्रम में सांसदों, विधायकों को भी न्यौता. कोरोना के कारण 2020-21 में नहीं हुआ था मेले का आयोजन. 

08:15 AM

कटिहार रेलखंड से सिर कटी नग्न युवती का शव बरामद हुआ है. रेलखण्ड से रखे कपड़े की भी हुई है बरामदगी. मामले में सामूहिक दुष्कर्म की आशंका. सेमापुर-काढ़ागोला स्टेशन के बीच की है घटना. सेमापुर ओपी और रेल पुलिस शव की पहचान में जुटी. 

 

07:22 AM

कटिहार के रहनेवाले फौजी विशाल पोद्दार को लापता हुए आज तीन दिन बीत गया है. एसडीआरएफ की सर्च टीम की तरफ से उसकी तलाश जारी है, मनिहारी थाना क्षेत्र के पीरमजार समीप गंगा स्नान के दौरान आर्मी जवान नदी में उतरा था तब से है लापता. 

07:15 AM

Bihar News : बिहार के दो सीटों मोकामा और गोपालगंज में होने वाले उपचुनाव में कुल 15 प्रत्याशी चुनावी मैदान में किस्मत आजमा रहें. इसमें 4 महिलाएं, 11 पुरुष प्रत्याशी हैं. मोकामा सीट पर कुल 6 प्रत्याशी हैं. 

06:52 AM

Bihar News in hindi: मोकामा से अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी आरजेडी के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं. भारतीय जनता पार्टी के चिन्ह पर सोनम देवी मैदान में हैं. मोकामा से चार प्रत्याशी स्वतंत्र रूप से चुनावी मैदान में खड़े हैं. गोपालगंज में कुल 9 प्रत्याशी में से 2 महिलाएं हैं. गोपालगंज में भारतीय जनता पार्टी से कुसुम देवी. राष्ट्रीय जनता दल से मोहन प्रसाद गुप्ता और बहुजन समाज पार्टी से इंदिरा यादव चुनाव लड़ रही हैं. एक प्रत्याशी इंडिपेंडेंट भी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं.

 

06:29 AM

Patna News: मोकामा में मतदान के लिए 289 बूथ बनाए गए हैं. 174 लोकेशंस हैं. शहरी बूथों की संख्या 48 है. जबकि ज्यादातर 241 मतदान केंद्र ग्रामीण इलाकों में हैं. गोपालगंज में मतदान के लिए कुल 330 बूथ बनाए गए हैं.193 स्थानों पर बूथ बनाए गए हैं. यहां पर सिर्फ 6 मतदान केंद्र शहरी क्षेत्र में है बाकी 324 मतदान केंद्र ग्रामीण इलाके में हैं.

 

06:27 AM

Bihar News : इन दो सीटों पर कुल 6 लाख 10 हजार 837 वोटर 15 प्रत्याशियों के किस्मत का फैसला करेंगे. जिसमें से महिला वोटर 2 लाख 95 हजार 195 है. ट्रांसजेंडर की संख्या 14 है. मोकामा में कुल 279882 वोटर हैं. जिसमें महिलाओं की संख्या 132014 है . पुरुष वोटर की संख्या 147835 है. ट्रांसजेंडर 3 हैं. गोपालगंज- कुल 330985 वोटर हैं. जिसमें से 163188 महिला और 167793 पुरुष मतदाता हैं. 11 ट्रांसजेंडर है. 

Trending news