लोजपा सांसद वीणा देवी पहुंची पटना, बोली-'चिराग नहीं, मैं हूं संसदीय बोर्ड चेयरमैन'
Advertisement

लोजपा सांसद वीणा देवी पहुंची पटना, बोली-'चिराग नहीं, मैं हूं संसदीय बोर्ड चेयरमैन'

Bihar News: वैशाली की लोकसभा सांसद और लोजपा संसदीय बोर्ड (LJP Parliamentary Board) की चेयरमैन वीणा देवी (Veena Devi) आज पटना पहुंची. इस दौरान उन्होंने चिराग पासवान पर जोरदार हमला किया. 

वीणा देवी ने चिराग पर किया हमला (फाइल फोटो)

Patna: वैशाली की लोकसभा सांसद और लोजपा संसदीय बोर्ड (LJP Parliamentary Board) की चेयरमैन वीणा देवी (Veena Devi) आज पटना पहुंची. वहीं, लोजपा प्रदेश कार्यालय में प्रेस वार्ता करते हुए लोजपा सांसद बोली कि मैं चुनाव एनडीए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लड़ी थी. साथ ही वीणा देवी ने कहा कि हमारे पार्टी के संस्थापक रामविलास  पासवान हैं और लोजपा (LJP) के सभी लोग पार्टी के लिए काम कर रहे हैं.

इस दौरान वैशाली सांसद ने कहा कि मैं पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील करती हूं कि वह एकजुट होकर पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए काम करें. उन्होंने कहा कि महिलाओं के उत्थान के लिए बहुत सारी योजनाएं इस सरकार ने लागू की हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं लोजपा संसदीय बोर्ड की चेयरमैन हूं ना कि चिराग पासवान हैं.

ये भी पढ़ें- बिहार पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी का ऐलान, सभी पंचायतों में बनेंगे पंचायत भवन

महिला सांसद ने आगे कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति पारस हैं. इसके आगे वैशाली सांसद ने कहा कि 12 तारीख को चिराग पासवान मेरे पास आयेंगे क्योंकि मैं संसदीय बोर्ड की चेयरमैन हूं और चिराग अकेले हैं. इसके अलावा, सांसद ने कहा कि चिराग पासवान अगर रामविलास पासवान के पुण्यतिथि पर बुलाते हैं तो राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति पारस जो आदेश देंगे वही करेंगे. 

'

Trending news