सुशील मोदी बोले-जयराम रमेश कांग्रेस की वापसी का सपना न देखें, भाजपा वाजपेयी-युग से बहुत आगे
Advertisement

सुशील मोदी बोले-जयराम रमेश कांग्रेस की वापसी का सपना न देखें, भाजपा वाजपेयी-युग से बहुत आगे

  Bihar Political News In Hindi: पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Modi) ने कहा कि आज की भाजपा वाजपेयी-युग की कमजोरियों से सबक लेकर 370 सीटें जीतने का लक्ष्य प्राप्त करने वाली है. कांग्रेस भी 2024 की भाजपा की ताकत समझ चुकी है.

सुशील मोदी (फाइल फोटो)

पटना:  Bihar Political News In Hindi: पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Modi) ने कहा कि पिछले साल तीन विधान सभा चुनावों में कांग्रेस की हार और बिहार-केरल सहित पूरे देश में टूटते-बिखरते इंडी गठबंधन के बाद भी यदि जयराम रमेश 2004 की तरह कांग्रेस की सत्ता में वापसी की आस लगाये हैं, तो वे धरती पर नहीं, बल्कि मुर्खो के स्वप्न लोक (फूल्स पाराडाइज) में जी रहे हैं.

उन्होंने कहा कि आज की भाजपा वाजपेयी-युग की कमजोरियों से सबक लेकर 370 सीटें जीतने का लक्ष्य प्राप्त करने वाली है. कांग्रेस भी 2024 की भाजपा की ताकत समझ चुकी है इसलिए सोनिया गांधी चुनाव लड़ने से कतरा कर राज्यसभा पहुंच गईं. जयराम रमेश किसे धोखे में रखना चाहते हैं?

सुशील मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार ने जहां एक तरफ गरीबों को पक्के मकान, शौचालय, पांच किलो मुफ्त अनाज, महिलाओं को मुफ्त गैस कनेक्शन, किसानों को सम्मान निधि और सवा लाख युवाओं को स्टार्ट-अप के जरिये विकास से जोड़ा, वहीं सोशल इंजीनियरिंग और सामाजिक न्याय की दिशा में भी मील के पत्थर लगाये.

उन्होंने कहा कि धारा-370 से मुक्ति, वन रैंक-वन पेंशन, तीन तलाक प्रथा पर रोक और अयोध्या में श्री राम जन्मस्थान पर भव्य मंदिर के पुनर्निर्माण जैसे जो काम वाजपेयी-सरकार नहीं कर पायी थी, उसे भी मोदी-सरकार ने पूरा किया.

सुशील मोदी ने कहा कि आतंकवाद और भ्रष्टाचार पर जीरो टालरेंस वाली एनडीए सरकार से कांग्रेस क्या मुकाबला कर पाएगी, जिसके दस साल में एक तरफ 2 जी, कोल ब्लाक और राष्ट्र मंडल खेल तक में घोटाले होते रहे, तो दूसरी तरफ हर बड़े शहर में सीरियल ब्लास्ट सैंकड़ो लोग की जान लेते रहे. जनता उस भयानक दौर में नहीं, पीएम मोदी में अपना सुरक्षित भविष्य देख रही है.

Trending news