बेगूसराय में उत्पाद पुलिस की बड़ी कार्रवाई, शराब पीने के मामले में 9 लोगों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1481610

बेगूसराय में उत्पाद पुलिस की बड़ी कार्रवाई, शराब पीने के मामले में 9 लोगों को किया गिरफ्तार

बिहार सरकार इस समय राज्य में शराबबंदी को लेकर काफी ज्यादा गंभीर है. सरकार ने शराबबंदी कानून का को सख्ती से अनुपालन कराने के लिए मध निषेध उत्पाद विभाग को कार्रवाई करने का आदेश रखा है.

 (फाइल फोटो)

बेगूसराय:  बिहार सरकार इस समय राज्य में शराबबंदी को लेकर काफी ज्यादा गंभीर है. सरकार ने शराबबंदी कानून का को सख्ती से अनुपालन कराने के लिए मध निषेध उत्पाद विभाग को कार्रवाई करने का आदेश रखा है. इसी बीच बेगूसराय के उत्पाद पुलिस ने एक बार फिर बड़ी कार्रवाई करते हुए शराब और ताड़ी पीने के मामले में 9 व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. यह गिरफ्तारी उत्पाद पुलिस के द्वारा बलिया और साहेबपुर कमाल में की गई है. 

मिली थी गुप्ता सूचना

जानकारी के अनुसार उत्पाद पुलिस को बलिया और साहेबपुर कमाल में शराब और तारी बेचने का गुप्त सूचना मिली थी. इसी के सूचना के आधार पर जब दोनों जगह छापेमारी करने के लिए उत्पाद पुलिस की टीम पहुंची. इसी दौरान पहले साहेबपुर कमाल में छापेमारी करने के दौरान सात व्यक्ति को शराब और तारी पीने के मामले में गिरफ्तार किया. 

वहीं, दूसरी गिरफ्तारी उत्पाद पुलिस ने बलिया के पास से दो व्यक्ति को शराब और तारी की नशे हालात में गिरफ्तार किया. जबकि मौके वारदात से शराब और ताड़ी बेचने वाले भागने में सफल रहा. बताते चलें कि उत्पाद पुलिस के द्वारा लगातार शराब माफिया के खिलाफ अभियान चला रही है. इसी कड़ी में यह कार्रवाई उत्पाद पुलिस के द्वारा की गई है. 

गौरतलब है कि बिहार सरकार राज्य में शराबबंदी को लागू करने के लिए काफी ज्यादा गंभीर हैं. राज्य सरकार का मानना है कि इससे आम जनों को फायदा हो रहा है. इसके अलावा खुद CM नीतीश कुमार ने भी कहा है कि इससे राज्य में एक सकरात्मक बदलाव आएगा. 

 

Trending news