मंत्री श्रवण कुमार बोले- चिराग बुझने से पहले इसी तरह से भभकता है, 2024 में लोजपा का होगा अंत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1788507

मंत्री श्रवण कुमार बोले- चिराग बुझने से पहले इसी तरह से भभकता है, 2024 में लोजपा का होगा अंत

मणिपुर की घटना में देश के प्रधानमंत्री और गृह मंत्री अभी तक मौन साधे हुए हैं और बिहार जैसे छोटे राज्य में अगर छोटी सी घटना हो जाती है तो उसके लिए बवाल खड़ा करते हैं. जांच टीम का गठन किया जाता है.

मंत्री श्रवण कुमार बोले- चिराग बुझने से पहले इसी तरह से भभकता है, 2024 में लोजपा का होगा अंत

नालंदा: बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार बिहार शरीफ प्रखंड के संयुक्त श्रम संसाधन कार्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने मुख्यमंत्री परिवारिक लाभ योजना के तहत दो पीड़ित परिवार को 20,000 का चेक प्रदान किया. इस मौके पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि राज्य सरकार के खजाने पर सबसे पहला हक आपदा पीड़ित परिवारों का है. वही मंत्री श्रवण कुमार ने चिराग पासवान के द्वारा विपक्षी गठबंधन के नाम पर दिए गए बयान को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी.

मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि हर चिराग बुझने से पहले भभकता है. इस चिराग यानी की (लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास) का अंत के लिए सीमा रेखा खींच दी गई है. 2024 के लोकसभा चुनाव में चिराग पासवान की पार्टी अंत हो जाएगा. भारतीय जनता पार्टी वैसे लोगों को अपने साथ जोड़ रही है. जिसके पास एक भी एमपी नहीं है.

वही मणिपुर की घटना पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा मणिपुर की घटना शर्मसार करने वाली घटना है. मणिपुर की घटना में देश के प्रधानमंत्री और गृह मंत्री अभी तक मौन साधे हुए हैं और बिहार जैसे छोटे राज्य में अगर छोटी सी घटना हो जाती है तो उसके लिए बवाल खड़ा करते हैं. जांच टीम का गठन किया जाता है.

हाल में ही पटना में कानून तोड़ने वालों के खिलाफ जब कार्रवाई हुई तो बीजेपी के लोग काफी बेचैन हैं और उसके लिए जांच की भी गठन किया गया है. इससे साफ स्पष्ट है कि भारत की सरकार भेदभाव की तरह देश में काम कर रही है.

इनपुट- ऋषिकेश

ये भी पढ़िए- Basmati rice Top Varieties: किसान धान में अपनाएं ये बेस्ट वैरायटी, खेती में मिलेगा मोटा मुनाफा

 

Trending news