Nalanda Firing: जमीन विवाद में युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2408235

Nalanda Firing: जमीन विवाद में युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

Nalanda Crime: परिवार वालों ने बताया कि संटू ने अपने गांव में जमीन के विवाद के कारण गांव छोड़ दिया था और वह अपने बहनोई के साथ रह रहा था. गांव छोड़ने की वजह यह थी कि संटू के बड़े भाई ने गांव में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसमें संटू का भी नाम आया था. इसी विवाद की वजह से बदमाशों ने संटू की हत्या करने की नीयत से उस पर फायरिंग की.

Nalanda Firing: जमीन विवाद में युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

Nalanda Firing: नालंदा के बेना थाना इलाके के धमौली बाजार में शनिवार को गोलियों की आवाज से अफरातफरी मच गई. दो बाइकों पर सवार छह बदमाशों ने वहां आकर अंधाधुंध फायरिंग की. इस फायरिंग में संटू यादव नाम का एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. संटू यादव पटना जिले के भदौर थाना इलाके के खजुरा गांव का रहने वाला है और उसकी उम्र 32 साल है. गोली लगने के बाद उसकी हालत गंभीर बनी हुई है, इसलिए उसे बिहार शरीफ से पटना के अस्पताल में रेफर किया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी.

घटना के बारे में बताया गया कि संटू यादव अपने बहनोई के गांव सिरनामा जो कि बेना थाना इलाके में है, वहां रह रहा था. वह अपने गांव को छोड़ चुका था क्योंकि उसके गांव में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. शनिवार की सुबह संटू बस पकड़ने के लिए सिरनामा गांव से धमौली पुल की तरफ जा रहा था. उसी समय विपरीत दिशा से आए छह बदमाशों ने उस पर गोलियां चला दीं. गोली उसके गले में लगने से वह सड़क के किनारे गिर पड़ा. अभी उसका इलाज चल रहा है. साथ ही गोलीबारी की घटना की खबर मिलने पर संटू के परिवार वाले बिहार शरीफ के सदर अस्पताल पहुंचे. परिवार वालों ने बताया कि संटू यादव अपने गांव में जमीन विवाद की वजह से वहां से निकलकर अपने बहनोई के गांव में रह रहा था. संटू के बड़े भाई पर भी एक हत्या का आरोप है जिसमें संटू का भी नाम शामिल है. इसी वजह से बदमाशों ने संटू पर हमला किया.

इसके अलावा बता दें कि संटू ने बताया कि उसने सभी बदमाशों को पहचान लिया है. वे सभी दो बाइकों पर आए थे और हथियारों से लैस थे. भागते समय भी उन्होंने गोली चलाई जिससे उसे गोली लग गई. संटू ने यह भी बताया कि उसके भाई पर गांव में हत्या का मामला दर्ज है. बेना थाना की पुलिस ने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंचे और घायल को तुरंत अस्पताल भेजा. फिलहाल घायल को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. जख्मी से पूछताछ में पता चला कि सभी बदमाश उसके पैतृक गांव खजुरा से आए थे. पुलिस ने बताया कि मामले की पूरी जांच की जा रही है और जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए- Nalanda News: नालंदा में फर्जी दारोगा गिरफ्तार, मोबाइल से बरामद हुए थाने के कई राज

 

Trending news