नवपंचम राजयोग में बदल जाएगी इन 4 राशियों की किस्मत, धन-दौलत से भर जाएगा घर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1719742

नवपंचम राजयोग में बदल जाएगी इन 4 राशियों की किस्मत, धन-दौलत से भर जाएगा घर

Navpancham Rajyog: वैदिक ज्योतिष में बताया है कि ग्रह राशि में बदलाव करके कई शुभ योग बनाते है, इसका असर हमारे जीवन पर पड़ता है.  बता दें कि अब शुक्र और शनि ने मिलकर नवपंचम राजयोग बनाया है. जिसका असर अभी राशि के जातकों पर पड़ने वाला है.

 (फाइल फोटो)

Patna: Navpancham Rajyog: वैदिक ज्योतिष में बताया है कि ग्रह राशि में बदलाव करके कई शुभ योग बनाते है, इसका असर हमारे जीवन पर पड़ता है.  बता दें कि अब शुक्र और शनि ने मिलकर नवपंचम राजयोग बनाया है. जिसका असर अभी राशि के जातकों पर पड़ने वाला है. लेकिन चार राशियां ऐसी हैं, जिन्हें इसका सबसे ज्यादा फायदा होगा. इस राशि के जातकों के लिए भाग्योदय और धनलाभ के योग बन रहे हैं. 

 

इन राशि के जातकों को होगा फायदा 

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए नवपंचम राजयोग काफी ज्यादा अच्छा होने वाला है. इन राशि के जातकों की कुंडली के के तीसरे में शुक्र तो शनि 11वें भाव में विराजमान हैं. ऐसे में जातकों की आय में वृद्धि हो सकती है. भाई-बहन के प्यार बढ़ सकता है. आप को  व्यापारिक लाभ मिलेगा. आप के पुराने निवेश से भी लाभ मिलेगा. कोई बड़ी बिजनेस डील भी हो सकती है. 

वृष राशि

वृष राशि के लिए नवपंचम राजयोग अनुकूल रहने वाला है. इन राशि के जातकों की गोचर कुंडली के दूसरे भाव में तो शनि देव दशम भाव में  है. ऐसे में आप को आकस्मिक धन की प्राप्ति हो सकती है. अलावा आप को कर्म क्षेत्र में भी सफलता मिलेगी.नई नौकरी मिल सकती है. जो लोग नौकरी कर रहे हैं, उन्हें  प्रमोशन और इंक्रीमेंट मिल सकता है. 

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए नवपंचम राजयोग अनुकूल रहेगा. इस दौरान जातकों को भाग्य का साथ मिलेगा. आप विदेश यात्रा पर भी जा सकते हैं. आप की सारी इच्छाओं की पूर्ति हो सकती है. आप के मान- सम्मान में वृद्धि हो सकती है. पिता के साथ आप के रिश्ते अच्छे होंगे. 

सिंह राशि

सिंह राशि के लिए ये समय बहुत ज्यादा फायदेमंद रहने वाला है. आप की आय में वृद्धि हो सकती है. आप की आय के नए-नए  स्त्रोत बन सकते हैं. आप का जीवनसाथी भी तरक्की कर सकता है. जो जातक इंपोर्ट और एक्सपोर्ट करते हैं, उन्हें भी काफी ज्यादा फायदा होगा. 

Trending news