Bihar News: भोजपुर में बदमाशों ने की फायरिंग, 2 चचेरे भाई जख्मी, 5 साल पहले चोरी को लेकर हुआ था विवाद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2457852

Bihar News: भोजपुर में बदमाशों ने की फायरिंग, 2 चचेरे भाई जख्मी, 5 साल पहले चोरी को लेकर हुआ था विवाद

Bihar Crime: भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र के बजरिया टोला स्थित शिव मंदिर के समीप कल देर रात पहले के विवाद को लेकर बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने फायरिंग कर दी. जिसमें फायरिंग के दौरान सब्जी खरीद कर घर वापस लौट रहे चचेरे भाई को छुरा लग गया.

Bihar News: भोजपुर में बदमाशों ने की फायरिंग, 2 चचेरे भाई जख्मी, 5 साल पहले चोरी को लेकर हुआ था विवाद

भोजपुर: बिहार के भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र के बजरिया टोला स्थित शिव मंदिर के समीप कल देर रात पहले के विवाद को लेकर बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने फायरिंग कर दी. जिसमें फायरिंग के दौरान सब्जी खरीद कर घर वापस लौट रहे चचेरे भाई को छुरा लग गया. जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए. परिजन ने उन्हें इलाज के लिए सहार रेफरल अस्पताल से आरा सदर अस्पताल लाए. जहां उनका इलाज कराया जा रहा है. 

जख्मी में सहार थाना क्षेत्र के बजरैया गांव निवासी स्व. भोरिक यादव के बेटा कन्हैया यादव (45) व उसी गांव के निवासी स्व. देवानंद सिंह का बेटा प्रमोद यादव (35) है. दोनों रिश्ते में चचेरे भाई है. इसमें जख्मी कन्हैया यादव को एवं प्रमोद यादव को छर्रा लगा है. घटना को लेकर गांव और आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है. घटना की सूचना मिलते ही सहारा थानाध्यक्ष दीपक कुमार पुलिस बल के साथ फॉरेन घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए हैं।जख्मी कन्हैया यादव के बेटे चिंटू कुमार ने बताया कि पांच साल पहले बरही गांव के निवासी के बेटे ने उनकी भैंस चुराकर बेच दी थी. भैंस चोरी होने के करीब डेढ़ माह बाद उन्हें उसके बारे में पता चला था. इसको लेकर उनके बीच गाली-गलौज हुआ था. हालांकि, उस समय बात खत्म हो गई थी.

यह भी पढ़ें- Indian Railway: बिहार के इस स्टेशन पर नहीं है स्पेशल ट्रेन के टिकट और रिजर्वेशन की सुविधा, वापस लौट रहे यात्री

वहीं कल देर रात उसके पिता कन्हैया यादव अपने चचेरे भाई प्रमोद यादव के साथ सब्जी खरीदने के लिए बजरिया बाजार पर गए थे. सब्जी खरीदने के बाद जब वह दोनों आपस घर लौट रहे थे. लौटने के क्रम में जैसे ही बजरिया टोला शिव मंदिर के पास पहुंचे. तभी एक बाइक पर सवार दो हथियारबंद बदमाश पीछे से आए और उन पर फायरिंग कर दी।

फायरिंग के दौरान दोनों लोगों को छर्रा लग गया और दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए. उन्हें इलाज के लिए सहार रेफरल अस्पताल से आरा सदर अस्पताल लाया गया. दूसरी ओर जख्मी कन्हैया यादव के बेटे चिंटू कुमार ने पांच साल पहले हुई भैंस चोरी के विवाद को लेकर सहार थाना क्षेत्र के बराही गांव निवासी भुवनेश्वर चौधरी के बेटा पर फायरिंग करने और फायरिंग के दौरान छर्रा लगने से अपने पिता व चाचा को जख्मी होने का आरोप लगाया है। पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।पुलिस कप्तान मिस्टर राज ने कहा है कि इस कांड में शामिल दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. जिसके लिए छापेमारी की जा रही है.

इनपुट- मनीष कुमार सिंह 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news