JDU का प्रभाव बिहार के अंदर कायम, नीतीश कुमार को हर कोने से मिला समर्थन : नीरज कुमार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2280751

JDU का प्रभाव बिहार के अंदर कायम, नीतीश कुमार को हर कोने से मिला समर्थन : नीरज कुमार

Bihar News: नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी नीतीश कुमार के भूमिका पर सवाल खड़ा करते है ये लोग 4 सीट जीते है. अचानक से इनको नीतीश कुमार पर गर्व होने लगता है लेकिन मैं बता देता हु बिहार के लोगो को हमेशा नीतीश कुमार पर गर्व है. इस जीत में महिला और कमजोर लोग की क्या भूमिका है ये बताने की जरूरत नहीं है.

JDU का प्रभाव बिहार के अंदर कायम, नीतीश कुमार को हर कोने से मिला समर्थन : नीरज कुमार

पटना : लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद JDU के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पर जनता को विश्वास है. नीतीश कुमार जब गठबंधन बदलते है तो लोग अपशब्द बोलते है आज न्योता दे रहे है. जब जरूरत पड़ी तो प्रेम दिखाते है. जब सत्ता परिवर्तन करते है नीतीश कुमार मीठा हो जाते हुआ जब आप सरकार से बाहर जाते है बुरा लगता है.

नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी नीतीश कुमार के भूमिका पर सवाल खड़ा करते है ये लोग 4 सीट जीते है. अचानक से इनको नीतीश कुमार पर गर्व होने लगता है लेकिन मैं बता देता हु बिहार के लोगो को हमेशा नीतीश कुमार पर गर्व है. इस जीत में महिला और कमजोर लोग की क्या भूमिका है ये बताने की जरूरत नहीं है. जदयू का प्रभाव बिहार के अंदर कायम है ये लोग राजनीत के मेढक है ये यहां वहां जाते रहते है. नीतीश कुमार को बिहार के हर कोने से समर्थन मिलता है.

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव 3 दिन पूर्णिया में रहे तो वोट 27 हजार आया. अतिपिछड़ा समाज के महिला को भ्रम में रखा इनलोगों ने और अब सीपीआई cpm माले को हैलिकॉप्टर पर इन लोगों ने चढ़ने नहीं दिया. पारिवारिक आरक्षण पर खतरा था इसलिए ये लोग बेचैन हैं. तेजस्वी यादव बिहार के लिए आपको चिंता नहीं करना है उसके लिए नीतीश कुमार है. राजद 23 सीट पर चुनाव लड़ी उनको 81 लाख वोट मिले वो झूठ बोल रहे है की उनको 1 करोड़ वोट मिला है. जेडीयू 16 सीट पर लड़ी उसमें हमलोग को 80 लाख से अधिक वोट मिला है. राजद 23 में 19 सीट हार गई. नीतीश कुमार से कोई प्यार करे या ना करे इंकार नहीं कर सकता है.

इनपुट- सनी कुमार

ये भी पढ़िए- Jharkhand News: दलबदलुओं और बागियों को जनता ने नकारा, परिवारवाद भी खारिज

 

Trending news