Danapur News: दो व्यक्ति की मौत में नया खुलासा, पुलिस की गाड़ी ने मारी थी टक्कर, फिर तड़पता छोड़ हुए थे फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2094975

Danapur News: दो व्यक्ति की मौत में नया खुलासा, पुलिस की गाड़ी ने मारी थी टक्कर, फिर तड़पता छोड़ हुए थे फरार

Danapur News: दानापुर में एक जनवरी की रात सड़क हादसे अमित कुमार और शिवम मंडल के मौत मामले में नया खुलासा हुआ है. दोनों की मौत पुलिस गाड़ी की लापरवाही की वजह से हुई थी. जिसका प्रमाण सीसीटीवी में की तस्वीर कैद हुई है.

दानापुर सड़क हादसा

Danapur News: दानापुर खगौल रोड पर 1 जनवरी को सड़क दुर्घटना में दो व्यक्ति की मौत में अब नया खुलासा हुआ है. सीसीटीवी में सारी वारदात कैद हुई. इसी तहत खुलासा हुआ है. सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, शाहपुर थाने की गश्ती गाड़ी ने दोनों लोगों को कुचला था. इसके बाद तड़पते हुए छोड़कर पुलिसकर्मी भाग गए थे. पटना एसएसपी से परिजन ने गुहार लगाई. एसएसपी ने गश्ती गाड़ी पर सवार सभी पुलिसकर्मी को सस्पेंड किया. साथ ही शाहपुर थाने में मामला दर्ज किया गया है.

दरअसल, दानापुर थाना क्षेत्र के खगौल रोड में एक जनवरी की रात हुए सड़क दुर्घटना में लखनी बीघा के अमित कुमार और नेऊर कॉलोनी के शिवम मंडल के मौत की हो गई थी. दोनों की मौत पुलिस गाड़ी की लापरवाही की वजह से हुई थी. जिसका प्रमाण सीसीटीवी में की तस्वीर कैद हुई है. जिससे यह पता चला कि शाहपुर थाना की पुलिस गाड़ी ने ही दोनों को टक्कर मारी थी. यहीं नहीं पुलिस गाड़ी से टक्कर लगने के बाद दोनों को उस पुलिस गाड़ी में सवार पुलिसकर्मी देखने भी गए, लेकिन उन दोनों को तड़पता हुआ वही छोड़कर वह पुलिस गाड़ी भाग गई. जिसकी तस्वीर सीसीटीवी में भी कैद हो गई है.

यह भी पढ़ें: युवक को कॉल करके गांव बुलाया फिर मार दी गोली, मार्च में मृतक की होने वाली थी शादी

एक महीने तक पुलिस ने परिजनों को गुमराह किया अंततः डीजीपी और एसएसपी से गुहार लगाने के बाद अब मामला दर्ज कर लिया गया है. परिजनों ने दानापुर, शाहपुर और रूपसपुर थाना की जानकारी में होने के बावजूद उन्हें गुमराह करने का आरोप लगाया है. इस मामले में अब दानापुर एएसपी दीक्षा ने जानकारी देते हुए बताया कि एक जनवरी को हुए सड़क दुर्घटना में पुलिस की गाड़ी से दोनों की मौत हुई इसी के आधार पर पुलिस जांच की. उन्होंने कहा कि उस गाड़ी में सवार गश्ती दल के पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर इस पर कार्रवाई की जा रही है.

Trending news