New Year Party Song: नए साल के जश्न में ये गाने लगा देंगे चार चांद, फटाफट लिस्ट में करें शामिल
Advertisement

New Year Party Song: नए साल के जश्न में ये गाने लगा देंगे चार चांद, फटाफट लिस्ट में करें शामिल

New Year Eve Party Song: हर साल की तरह साल 2022 कुछ पल में खत्म होने हैं. हम सबको अब बस 12 बजने का इंतजार ही है. कुछ ही देर में हर बार की तरह आज 31 दिसंबर की रात 2022 को अलविदा कहेंगे और साल 2023 का वेलकम करेंगे.

New Year Party Song: नए साल के जश्न में ये गाने लगा देंगे चार चांद, फटाफट लिस्ट में करें शामिल

पटनाः New Year Eve Party Song: हर साल की तरह साल 2022 कुछ पल में खत्म होने हैं. हम सबको अब बस 12 बजने का इंतजार ही है. कुछ ही देर में हर बार की तरह आज 31 दिसंबर की रात 2022 को अलविदा कहेंगे और साल 2023 का वेलकम करेंगे. जिसके लिए पार्टी और जश्न का माहौल रखा गया होगा. ऐसे में हम इस लेख में आपके लिए लेकर आए हैं, बॉलीवुड के मजेदार सॉन्ग की प्लेलिस्ट, जो आपके न्यू ईयर सेलिब्रेशन में चार चांद लगा देंगे. नीचे देखिए सॉन्ग की प्लेलिस्ट-

परम सुंदरी
फिल्म ‘मिमी’ का गाना ‘परम सुंदरी’ ऐसा सॉन्ग है जिसे आपकी प्लेलिस्ट में होना चाहिए. ये गाना आपके सेलिब्रेशन को और मजेदार बना देगा.

स्वैग से स्वागत
बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की साल 2017 में आई फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का गाल 'स्वैग से स्वागत' सभी पार्टियों की जान माना जाता है. ऐसे में इस गाने को प्लेलिस्ट से बाहर रखने का तो कोई सवाल ही नहीं होता है.

नदियों पार
‘नदियों पार’ गाना फिल्म ‘रूही’ का बेहतरीन सॉन्ग है. इस गाने में जाह्नवी के हुक-स्टेप लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुए थे. इस गाने के बिना पार्टी अधूरी रह जाएगी.

आंख मारे
बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' का गाना 'आंख मारे' के बिना कोई भी पार्टी पूरी नहीं होती है. इस गाने को लिस्ट में एड करना तो बनता ही है.

भूल भूलैया 2
इस फिल्म के टाइटल सॉन्ग को भी आज की पार्टा में बजा सकते है. ये गाना काफी धूम मचाने वाला है. हर कोई इस गाने को काफी पसंद भी करता है.

पुष्पा
पुष्पा फिल्म के हिंदी वर्जन के साथ-साथ तमिल वर्जन के गानों को भी पार्टी में बजा सकते है. इस फिल्म के गाने आपकी पार्टी में धूम मचा देंगे.

यह भी पढ़ें- New Year Wishes 2023: 'चाहे कितने ही महीने बदलें..' नए साल पर अपने चाहने वालों को इस अंदाज में करें हैप्पी न्यू ईयर विश

Trending news