अभद्र टिप्पणी के लिए स्वेच्छा से इस्तीफा दें नीतीश कुमार: सुशील मोदी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1951232

अभद्र टिप्पणी के लिए स्वेच्छा से इस्तीफा दें नीतीश कुमार: सुशील मोदी

पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि महिलाओं पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाले नीतीश कुमार को बिना शर्त माफी मांगनी चाहिए और स्वेच्छा से त्यागपत्र दे देना चाहिए. 

 (फाइल फोटो)

पटना: पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि महिलाओं पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाले नीतीश कुमार को बिना शर्त माफी मांगनी चाहिए और स्वेच्छा से त्यागपत्र दे देना चाहिए. उन्होंने कहा कि अब "अगर,मगर"लगाकर सफाई देने से काम नहीं चलेगा. उनके शब्दों से बिहार शर्मसार हुआ.

 

राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि वे 18साल से मुख्यमंत्री हैं और अब वाणी-विचार पर उनका नियंत्रण शिथिल पड़ गया है. पहले भी वे महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के बयान का बचाव करने वाले तेजस्वी यादव बतायें कि क्या उनके माता-पिता अपनी बेटियों और नाती-नातिन के साथ बैठकर नीतीश कुमार का "सेक्स एजुकेशन "वीडियो सुन सकते हैं?

राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि विधानमंडल का गरिमापूर्ण मंच न यौन-शिक्षा के लिए है,  न मुख्यमंत्री इसके एक्सपर्ट हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के बयान से आहत और अपमानित महिलाएँ अगले चुनाव में इसकी सजा सुनाएँगी,  माफ नहीं करेंगी.

भाजपा की महिला एमएलए, एमएलसी ने मांगा नीतीश-तेजस्वी से इस्तीफा

महिला विधायकों ने नीतीश के बयान का समर्थन देने को लेकर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से भी इस्तीफा मांगा. पटना स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए विधायक पद्मश्री भागीरथी देवी ने कहा कि नीतीश कुमार का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है, इस कारण अब उन्हें इलाज की जरूरत है. उन्होंने नीतीश के इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि अब ऐसे मानसिक संतुलन बिगड़े व्यक्ति को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. उन्होंने सीएम के बयान का समर्थन देने और इसे सेक्स शिक्षा बताए जाने को लेकर तेजस्वी को आड़े हाथों लेते हुए सवालिया लहजे में कहा कि यह पढ़ाई यही दोनों लोग पढ़े हुए हैं और कोई पढ़ा हुआ नहीं है क्या.

(इनपुट आईएएनएस के साथ) 

Trending news