I.N.D.I.A गठबंधन के संयोजक नियुक्त हो जाएंगे नीतीश, मंत्री जमा खान का दावा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2040422

I.N.D.I.A गठबंधन के संयोजक नियुक्त हो जाएंगे नीतीश, मंत्री जमा खान का दावा

Bihar News : विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष हरि सहनी ने कहा की नीतीश कुमार का अध्यक्ष भी नाम लेने वाले नहीं थे और नहीं लिए देखते रहिए आगे की क्या होता है तो वह बताएंगे लेकिन यह जिसका अंदर से मजबूती रहेगी और समाज को बैकअप देगा अंदर से कितने नीतीश कुमार मजबूत है.

I.N.D.I.A गठबंधन के संयोजक नियुक्त हो जाएंगे नीतीश, मंत्री जमा खान का दावा

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जेडीयू के अध्यक्ष बनने के बाद उन्हें INDIA गठबंधन के संयोजक बनाने की मांग बढ़ रही है. जेडीयू के कई नेता नीतीश कुमार को सबसे काबिल नेता मानते है और उन्हें संयोजक बनाने की सुझाव दी है. INDIA गठबंधन के अन्य दलों के नेताओं के बीच में इस पर चर्चा हो रही है और यह आशंका है कि अगली बैठक में नीतीश को संयोजक बनाने पर बहस हो सकती है.

बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण  मंत्री जमा खान ने कहा कि 2024 में INDIA गटबंधन भारतीय जनता पार्टी को जवाब देगी हमें जानकारी मिल चुकी है कि हमारे नेता को नेतृत्व मिलने जा रही है. इसका आगाज हो चुका है मुझे जानकारी हो गई है. विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष हरि सहनी ने कहा की नीतीश कुमार का अध्यक्ष भी नाम लेने वाले नहीं थे और नहीं लिए देखते रहिए आगे की क्या होता है तो वह बताएंगे लेकिन यह जिसका अंदर से मजबूती रहेगी और समाज को बैकअप देगा अंदर से कितने नीतीश कुमार मजबूत है.

RJD की प्रवक्ता सारिका पासवान ने मंत्री जमा खान के बयान पर कहां की इसका हमे कोई अधिकारी पुष्टि नहीं मिला है. नीतीश कुमार शुरू से ही इंडिया गठबंधन के सूत्रधार रहे हैं और उनका कोई जिम्मेदारी मिलती है तो इंडिया गठबंधन खुश हो गई और जनता भी खुश होगी. 

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि इंडिया गठबंधन पूरे भारत में एक है सभी विपक्षी दल एक प्लेटफार्म पर और बीजेपी को प्राप्त करें इंडिया गठबंधन के सूत्रधार नीतीश जी रहे हैं. आने वाले समय में इंडिया गठबंधन एक बड़ा फैसला और बड़ा निर्णय लेने वाला है जिसका इंतजार पूरे देश को है.

ये भी पढ़िए- Ayodhya Ram Mandir: मुगल सम्राज्य में किसने बनवाई थी मस्जिद, रामलला की कब मिली थी मूर्ति, जानिए श्रीराम जन्म भूमि का इतिहास

 

Trending news