Patna News: सेल्फी के चक्कर में चली जाती जान, मौत के मुंह से खींचकर वापस लाए SSB जवान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2404218

Patna News: सेल्फी के चक्कर में चली जाती जान, मौत के मुंह से खींचकर वापस लाए SSB जवान

Patna News: लड़की कांस्टेबल की परीक्षा देने के लिए पटना आई थी. इस दौरान वह महात्मा गांधी सेतु पर सेल्फी लेने के लिए पहुंच गई और यहां उसके साथ बड़ा हादसा हो गया.

एसएसबी जवानों ने लड़की को बचाया

Patna News: आज के दौर में सेल्फी लेना जीवन का एक अहम हिस्सा बन चुका है, लेकिन कभी कभी सेल्फी के चक्कर में लोग अपनी जान को खतरे में डाल लेते हैं. ऐसा ही एक मामला बिहार की राजधानी पटना में देखने को मिला. पटना सिटी के महात्मा गांधी सेतु पर सेल्फी लेने के चक्कर में एक युवती मरते-मरते बची. दरअसल, सेल्फी लेने के दौरान वह पुल से नीचे गंगा नदी में गिर गई. बारिश के मौसम में गंगा का जलस्तर काफी बढ़ा हुआ है, लिहाजा युवती गंगा में डूबने में लगी. लेकिन उसे समय रहते एसएसबी के जवानों ने बचा लिया. भद्र घाट पर तैनात SDRF के जवानों ने रेस्क्यू कर युवती की जान बचाई और उसे इलाज के लिए NMCH अस्पताल भेजा. 

जानकारी के अनुसार युवती का नाम नीतू कुमारी है वह नालंदा की रहने वाली है. वह पुलिस कांस्टेबल के प्रैक्टिकल के लिए पटना आई थी. पटना सिटी के महात्मा गांधी सेतु पर चढ़ कर सेल्फी ले रही थी. उसी दौरान पैर फिसलने से वो गंगा नदी में गिर गई. हालांकि, भद्र घाट पर तैनात SSB के जवानों ने युवती को नदी से बाहर निकालकर उसकी जान बचाई. जिसके बाद इलाज के लिए NMCH अस्पताल भेजा गया.

ये भी पढ़ें- जान की फिक्र नहीं लाइक्स और व्यूज की टेंशन! रिल्स बनाने के लिए खतरों से खेल रहे युवा

दो दिन पहले ही सेल्फी के कारण बिहार से बनारस घूमने गई लड़की की जान चली गई थी. उसको बचाने के दौरान दो लड़के भी डूब गए थे. तीनों बिहार की राजधानी पटना के रहने वाले थे. वाराणसी पुलिस के अनुसार, रात को घूमने के दौरान सेल्फी लेते समय युवती का पैर फिसल गया और वह गंगा नदी में गिर गई. जब लड़की पानी में डूबने लगी, तो दो युवक उसे बचाने के लिए कूदे और लापता हो गए. युवती की पहचान 19 वर्षीय सोना के तौर पर की गई है, जो फीजियोथिरेपी की स्टूडेंट है. वहीं दोनों युवक पूर्वी चंपारण के निवासी थे.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और अपडेटेड बने रहें.

TAGS

Trending news