जान की फिक्र नहीं लाइक्स और व्यूज की टेंशन! रिल्स बनाने के लिए वाटरफॉल के नीचे खतरों से खेल रहे युवा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2403740

जान की फिक्र नहीं लाइक्स और व्यूज की टेंशन! रिल्स बनाने के लिए वाटरफॉल के नीचे खतरों से खेल रहे युवा

Jharkhand News: सतगावां प्रखंड की सकरी नदी भी पूरी तरह भर गई है, और यहां कुछ युवा रील और स्लो मोशन वीडियो बनाने के लिए खतरनाक स्टंट कर रहे हैं. ये युवा पुल के ऊपर से, लगभग 80 फीट की ऊंचाई से पानी में छलांग लगाकर वीडियो बना रहे हैं

 

 जान की फिक्र नहीं लाइक्स और व्यूज की टेंशन! रिल्स बनाने के लिए वाटरफॉल के नीचे खतरों से खेल रहे युवा

कोडरमा: कोडरमा जिले के वाटरफॉल और नदियों में इन दिनों युवाओं का स्टंट करना जानलेवा साबित हो सकता है. लगातार हो रही बारिश से नदियों और डैम का जलस्तर काफी बढ़ गया है, जिससे पानी का तेज बहाव हो गया है. इसके बावजूद कुछ युवा अपनी जान को जोखिम में डालकर रील और स्लो मोशन वीडियो बनाने के लिए खतरनाक स्टंट कर रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि सतगावां प्रखंड की सकरी नदी भी इस बारिश के कारण पूरी तरह भर गई है. यहां पुल के ऊपर से 80 फीट की ऊंचाई से युवा पानी में छलांग लगाकर स्टंट कर रहे हैं. ये युवा पानी के तेज बहाव को नजरअंदाज कर अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं, सिर्फ सोशल मीडिया पर रील बनाने के लिए. इस स्थिति को देखकर भी इन्हें रोकने-समझाने वाला कोई नहीं है. कुछ लोग वॉटरफॉल और नदियों के पास पहुंचे तो रहे हैं, लेकिन इन युवाओं के खतरनाक स्टंट को देखकर उन्हें रोकने के बजाय उनकी हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं.

इसके अलावा बता दें कि अगर इसी तरह के खतरनाक स्टंट चलते रहे, तो किसी भी दिन कोई बड़ा हादसा हो सकता है. पानी का तेज बहाव और ऊंचाई से छलांग लगाना बहुत खतरनाक है और इससे जान का खतरा हमेशा बना रहता है, लेकिन युवाओं को इस बात का जरा भी डर नहीं है. यह सब देखकर साफ है कि इन युवाओं को अपनी जान की कोई परवाह नहीं है. उन्हें सिर्फ रील और वीडियो बनाने की धुन सवार है, चाहे इसके लिए उन्हें अपनी जान क्यों न गंवानी पड़े. प्रशासन को इस पर ध्यान देना चाहिए और युवाओं को जागरूक करना चाहिए ताकि कोई अनहोनी न हो और लोग सुरक्षित रहें.

इनपुट- गजेंद्र सिन्हा

ये भी पढ़िए- Kaimur News: भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा सदर अस्पताल, एक साल में टूट गई सड़क, मरीज हो रहे परेशान

 

Trending news