Bihar police : पटना में ट्रैफिक की कमान संभालेंगे अजीत कुमार, 52 डीएसपी का हुआ तबादला
Advertisement

Bihar police : पटना में ट्रैफिक की कमान संभालेंगे अजीत कुमार, 52 डीएसपी का हुआ तबादला

बिहार में 52 डीएसपी स्तर के पदाधिकारियों का मंगलवार को तबादला हो गया है. बता दें कि इनमें 15 नए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) भी बनाए गए हैं. 

Bihar police : पटना में ट्रैफिक की कमान संभालेंगे अजीत कुमार, 52 डीएसपी का हुआ तबादला

पटना : बिहार में 52 डीएसपी स्तर के पदाधिकारियों का मंगलवार को तबादला हो गया है. बता दें कि इनमें 15 नए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) भी बनाए गए हैं. इसके अलावा 60-62वीं बीपीएससी के जरिए नियुक्त हुए 23 प्रशिक्षु डीएसपी को भी नई जिम्मेदारी दी गई है. इसकी अधिसूचना गृह विभाग ने जारी की है. 

अजीत कुमार संभालेंगे ट्रैफिक की कमान
बता दें कि गया के इमामगंज के एसडीपीओ रहे अजीत कुमार को पटना का  ट्रैफिक डीएसपी बनाया गया है. इसके अलावा राजीव चंद्र सिंह को भोजपुर के जगदीशपुर, अजय कुमार सिंह को गया के वजीरगंज, महेश चौधरी को नवादा के पकड़ी बरांवा, कुमार चंदन को मुजफ्फरपुर के सरैया, राघव दयाल को मुजफ्फरपुर नगर, ओम प्रकाश को हाजीपुर सदर, अशोक कुमार आजाद को सिवान सदर, शिवम कुमार को समस्तीपुर के रोसड़ा, बिपिन कुमार को सुपौल के त्रिवेणीगंज, बिपिन बिहारी को बांका, राजेश कुमार को मुंगेर सदर, अमित कुमार को दरभंगा सदर, सुनील कुमार सिंह को भभुआ, रविंद्र मोहन प्रसाद को बेगूसराय के तेघड़ा और मनोज राम को गया के इमामगंज का नया एसडीपीओ बनाया गया है. जल्द ही सभी पुलिस अधिकारी अपनी नई जिम्मेदारी को संभाल लेंगे
 
इन विभाग में भी बने नए डीएसपी
बता दें कि श्याम किशोर रंजन और दिनेश चंद्र श्रीवास्तव को आर्थिक अपराध इकाई, घूरण मंडल और गणपति ठाकुर को विशेष शाखा, मुकेश कुमार साहा को विशेष निगरानी इकाई, राजेश कुमार शर्मा को बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस-पांच पटना, रामनरेश पासवान को बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस-15, भीमनगर, जितेंद्र पांडेय व सहरियार अख्तर को एसडीआरएफ, नंदजी प्रसाद व कृष्णनंदन कुमार को सीआइडी, अबु जफर इमाम को डिहरी आन सोन के डीआइजी कार्यालय में डीएसपी प्रशासन और सुनीता कुमारी को बेतिया डीआइजी कार्यालय के डीएसपी प्रशासन की जिम्मेदारी दी गई है.
 
प्रशिक्षु डीएसपी को मिली जवाबदेही
बता दें कि प्रांजल को बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस-1, अनुराधा सिंह, अमरनाथ,  निशिकांत भारती को एटीएस, नेहा कुमारी और अर्चना कुमारी, निधि कुमारी को सीआइडी, मुशीर आलम को बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस-10,  सियाराम यादव और माहताब आलम, ज्योति कश्यप, विवेक शर्मा, सर्वेश चंद्र को एसटीएफ, सोनल कुमारी,अहमद और अर्जुन कुमार गुप्ता,  इमरान  को मद्य निषेध, कुमारी दुर्गा शक्ति व प्रभात रंजन को बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस-10, बिनिता सिन्हा को सीआइडी, सद्दाम हुसैन को बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस-16, प्रीतम कुमार को आर्थिक अपराध इकाई व मृदुलता को निगरानी अन्वेषण ब्यूरो में डीएसपी के पद पर प्रतिनियुक्त किया गया है.

ये भी पढ़िए- पतना में लगे जनता दरबार में शामिल हुए सीएम हेमंत सोरेन, कहा- हर वायदे को पूरा करेंगे

Trending news