Bihar News: पटना एसएसपी ने हाथीदह थानाध्यक्ष को किया सस्पेंड, नौकर को बनाया था बंधक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2323502

Bihar News: पटना एसएसपी ने हाथीदह थानाध्यक्ष को किया सस्पेंड, नौकर को बनाया था बंधक

Bihar News: बिहार के हाथीदह थानाध्यक्ष को पटना एसएसपी ने निलंबित कर दिया है.थानाध्यक्ष पर एक महिला ने अपने बेटे को बंधक बनाने का आरोप लगाया था. जिसके बाद ये कार्रवाई की थी.

हाथीदह थानाध्यक्ष को किया सस्पेंड

बाढ़: पटना जिले के हाथीदह थानाध्यक्ष निधि कुमारी को पटना एसएसपी ने निलंबित कर दिया है. बता दें कि एक परिवार की महिला समेत चार लोगों को बेरहमी से पीटने के मामले बाढ़ एएसपी अपराजित लोहान ने थानाध्यक्ष की निलंबन की अनुशंसा की थी. जिसके बाद पटना एसएसपी ने ये कार्रवाई है. बता दें कि एएसपी ऑफिस बाढ़ में हाथीदह निवासी एक महिला सीता देवी ने अपने बेटे सूरज कुमार के बंधक बनाए जाने की शिकायत एएसपी अपराजिता लोहान से की थी.

महिला ने थानाध्यक्ष पर आरोप लगाया था कि उनके बेटे सूरज को छोड़े जाने के एवज में उससे 27000 रुपए मांगे जा रहे हैं. उसका बेटा हाथीदह थाना प्रभारी के घर में साफ सफाई एवं अन्य निजी कार्य करता था. महिला सीता देवी ने आरोप लगाया कि उसे और उसके पति विपिन महतो को देर रात 3:00 बजे हाथीदह थाने में बुलाकर मारपीट भी की गई थी. महिला का आरोप है कि थाना प्रभारी उसके बेटे सूरज से गाय की चोरी भी कराती थी. इसका सीसीटीवी फुटेज भी उसने सबूत के रूप में एएसपी अपराजित लोहान को दिखाया. महिला सीता देवी का कहना है कि थानाध्यक्ष ने सूरज पर 27000 रुपए चोरी करने का आरोप लगाया था.

वहीं एएसपी अपराजित लोहान ने महिला की शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुए हाथीदह थाने का निरीक्षण किया और कार्य में लापरवाही बरते जाने पर हाथीदह थानाध्यक्ष निधि कुमारी पर विभागीय कार्यवाही हेतु पटना एसएसपी से निलंबन की अनुशंसा कर दी. जिसके बाद पटना एसएसपी महिला थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया है. वहीं दूसरी तरफ कहा जा रहा है कि आरोपी थानाध्यक्ष ने हाथीदह में पदभार ग्रहण करने के साथ ही सफेद बालू और वाहनों से जमकर कमाई करने लगी थी. वरीय अधिकारी तभी से निधि कुमारी पर पुलिस कड़ी नजर रख रहे थे.

ये भी पढ़ें- ‘लोगों को नहीं मिला योजनाओं का लाभ’, अन्नपूर्णा देवी ने झारखंड सरकार पर बोला हमला

Trending news