Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar1491645
photoDetails0hindi

Ankita Lokhande Birthday: बर्थडे गर्ल अंकिता लोखंडे के इस लुक को देख धड़का फैंस का दिल,आपने देखी ये फोटो?

Ankita Lokhande Birthday: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भले ही इन दिनों टीवी की दुनिया से दूर हैं, लेकिन वह किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है. आज एक्ट्रेस 19 दिसंबर को अपना 38वां बर्थडे मना रही हैं.

1/8

Ankita Lokhande Birthday: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भले ही इन दिनों टीवी की दुनिया से दूर हैं, लेकिन वह किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है. आज एक्ट्रेस 19 दिसंबर को अपना 38वां बर्थडे मना रही हैं. 

 

2/8

आज एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के बर्थडे पर हम आपको उनकी कुछ ऐसी फोटो दिखाने वाले हैं. जिन्हें वे काफी बोल्ड नजर आ रही है और फैंस ने भी खूब पसंद किया था.

3/8

अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ समय पहले एक ड्रेस में तस्वीर शेयर की थी जिसमें एक्ट्रेस की लुक काफी हॉट नजर आ रहा है. उन तस्वीरों से एक्ट्रेस ने काफी वाहवाही भी बटोरी हैं. 

4/8

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने रेड कलर की मिडी ड्रेस पहन रखी है. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने ह्वाइट कपल का फुटवेयर कैरी कर रखा है.

5/8

इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने सिंपल मेकअप कर रखा है और नो ज्वैलरी रूल फॉलो कर मेकअप कंप्लीट किया है. 

 

6/8

मेकअप लुक पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों को कर्ल कर रखा है. जो उनकी इस ड्रेस पर काफी जच रहे है. इस ड्रेस में एक्ट्रेस काफी अच्छी लग रही है.

7/8

वहीं बता दें कि अंकिता लोखंडे ने 14 नवंबर 2021 में अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के संग शादी की थी. 

 

8/8

हालांकि एक्ट्रेस शादी से पहले छह साल तक दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के संग भी रिलेशनशिप में रही थीं.