Advertisement
photoDetails0hindi

Chaitra Navratri 2023 के नौ दिन ऐसे कैरी करें साड़ी, मिलेगा एलिगेंट और ग्रेसफुल लुक

Navratri Look: देवी मां की आराधना के नौ दिन की शुरुआत होने वाली है. ऐसे में हर कोई माता के स्वागत की तैयारी में लगा हुआ है.

1/7

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन के साड़ी लुक इंस्पिरेशन लेकर आप भी नवरात्रि में एक्ट्रेस के साड़ी लुक को ट्राई कर सकती हैं. विद्या बालन ने इस फोटो में प्लेन रेड कलर की टिशू साड़ी पहनी है.

2/7

3/7

माधुरी दीक्षित का साड़ी लुक सबसे कमाल का होता है. ऐसे में माधुरी दीक्षित के आप इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकते हैं, जिसमें उन्होंने ग्रीन और ऑरेंज कलर की सिल्क साड़ी पहनी हुई है.

4/7

गुलाबी रंग के कपड़े पहनना नवरात्रि पूजा के दौरान बहुत शुभ माना जाता है, ऐसे में कैटरीना कैफ के इस लुक की तरह आप भी गुलाबी साड़ी कैरी कर सकती हैं.

5/7

नवरात्रि के मौके पर आप कंगना रनौत की तरह क्रीम और लाल रंग की साड़ी पहन कर अपना लुक को कंपलीट कर  सकती हैं. कहा जाता है कि माता रानी को यह रंग बहुत पसंद है.

6/7

नवरात्रि के मौके पर आप जान्हवी कपूर की तरह आप नीले रंग की बनारसी साड़ी प्लेन स्लीवलैस ब्लाउज के साथ कैरी कर सकती हैं.

7/7

साउथ एक्ट्रेस और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना के इस साड़ी लुक को भी आप नवरात्रि के मौके पर कैरी कर सकती हैं. जिसमें एक्ट्रेस ने डार्क ब्राउन और रेड प्रिंटेड ब्लाउज की पतली सी बॉर्डर वाली बेहद ही लाइटवेट और खूबसूरत साड़ी पहनी है.