Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2412874
photoDetails0hindi

Crorepati Tips: करोड़पति लोग अपने किचन में रखते है बस ये एक चीज, हमेशा पैसों से भरी रहती है तिजोरी!

Crorepati kitchen Vastu Tips: हर किसी के घर में किचन तो जरूर होता है. यदि आप भी आर्थिक तंगी का सामना कर रहे है और बढ़ते कर्ज से परेशान हो गए है तो आप घर के किचन में बस ये एक खास चीज जरूर रखें. 

1/5

Crorepati Money Attracting Tips: हर कोई अमीर तो बनना ही चाहते है. जिसके लिए वो दिन रात मेहनत करता है. इन सबके लिए हमें वास्तु शास्त्र का काफी ध्यान रखना चाहिए. घर में वास्तु शास्त्र गलत होने के वजह से उसका असर हम पर काफी ज्यादा पड़ता है.    

 

2/5

हम आज आपको आर्थिक तंगी से छुटकारा दिलाने के लिए एक सरल उपाय बताने जा रहे है. जिससे आप करोड़पति बन सकते छुटकारा पा सकते हैं. ऐसे उपायों को न केवल गरीब लोग बल्कि करोड़पति लोग भी आजमाते है. जिसके वजह से उनके घर हमेशा तिजोरी भरी रहती है. 

 

3/5

वास्तुशास्त्र के अनुसार, किचन में हल्दी जरूर रखनी चाहिए. हल्दी को हिंदू धर्म में भी काफी शुभ माना जाता है. इस हल्दी का पूजा और किसी भी शुभ कार्य में प्रयोग किया जाता है.

 

4/5

जब भी आप कोई नया घर खरीदते है तो उस घर के किचन में जाने से पहले किचन के बाहर हल्दी से स्वास्तिक बनाए और फिर अंदर किचन में घुसे. ऐसा करने से घर में कभी भी आर्थिक परेशानी नहीं आती है.  

5/5

ऐसा भी कहा जाता है कि किचन में हल्दी हमेशा रहनी चाहिए. यदि आपके घर में भी हल्दी खत्म होने वाली हो तो उसे खत्म होने से पहले ही मंगा लिया कीजिए. कभी भी हल्दी का डिब्बा खाली नहीं रखना चाहिए. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं, ज्योतिष, पंचांग, धार्मिक ग्रंथों और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bihar Jharkhand किसी भी तरह की मान्यता या जानकारी की पुष्टि नहीं करता है.)