Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2405136
photoDetails0hindi

Crorepati Tips: करोड़पति लोग घर में पायदान के नीचे रखते है ये एक चीज, चुम्बक की तरह खींचा चला आता है पैसा!

Crorepati Doormat Vastu Tips: हर घर के बाहर या फिर घर में घुसने के साथ पायदान जरूर रखा होता है. यदि आप आर्थिक तंगी से परेशान हो गए है और कर्ज बढ़ता जा रहा है तो आप घर के पायदान के नीचे ये खास चीज जरूर रखें. 

वास्तु टिप्स

1/6
वास्तु टिप्स

Doormat Vastu Tips: लड़का हो या फिर चाहे लड़की, हर कोई चाहता है कि उसके पास हमेशा बेशुमार पैसा आ जाए और कभी खत्म ही ना हो. दिन रात पैसा कमाने के लिए हर कोई काफी मेहनत करता है. लेकिन फिर भी उसको अपनी मेहनत का ज्यादा नतीजा देखने को नहीं मिलता है. 

 

आर्थिक तंगी से मिलेगा छुटकारा

2/6
आर्थिक तंगी से मिलेगा छुटकारा

आज हम आपको एक ऐसा सरल उपाय बताने जा रहे है. जिससे आप करोड़पति बन सकते है और आर्थिक तंगी से छुटकारा पा सकते हैं. आप जानते ही है कि जो लोग करोड़पति होते है. उनके घर हमेशा पैसा आता रहता है. इसके लिए वो भी ऐसे ही उपाय करते है. 

 

पायदान के नीचे रखे नमक

3/6
पायदान के नीचे रखे नमक

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, लोगों को अपने घर में पायदान के नीचे थोड़ा सा नमक डालकर रखना चाहिए. हालांकि आप फिटकरी भी रख सकते है. करोड़पति लोग भी अपने घर के पायदान के नीचे इन दोनों चीजों में से कुछ रखते है.   

 

फिटकरी भी रख सकते है

4/6
फिटकरी भी रख सकते है

माना जाता है कि फिटकरी या फिर नमक को घर के पायदान के नीचे रखने से घर में सुख-समृद्धि आती है. अब आप सोच रहे होंगे कि नमक या फिटकरी रखनी कैसे है. 

 

पायदान के नीचे रखें पोटली बांधकर

5/6
पायदान के नीचे रखें पोटली बांधकर

दरअसल, आप अपने पायदान के नीचे नमक को एक पोटली में बांधकर रख सकते है और फिटकरी को रखने के लिए उसका पहले आपको चूरा करना होगा यानी उसे पीसना होगा. फिर उसके बाद उसे पोटली में बांधकर पायदान के नीचे रख दें. 

 

कर्ज से मिलेगा छुटकारा

6/6
कर्ज से मिलेगा छुटकारा

जानकारी के अनुसार, ऐसा करने से घर से नकारात्मक ऊर्जा दूर रहती है और मां लक्ष्मी का हमेशा घर में वास रहता है. ऐसा भी कहा जाता है कि ऐसा करने से व्यक्ति पर चढ़ रहे कर्ज से छुटकारा मिल जाता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं, ज्योतिष, पंचांग, धार्मिक ग्रंथों और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bihar Jharkhand किसी भी तरह की मान्यता या जानकारी की पुष्टि नहीं करता है.)