Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2437608
photoDetails0hindi

Vastu Tips: अगर आपके घर के मंदिर में रखी है ये एक चीज, तो जीवन भर आप बने रहेंगे अमीर!

Vastu Tips For Money: इसके लिए आपको आपके घर के मंदिर में एक छोटी सी चीज रखनी है. इस चीज को रखने से आप बहुत कम समय में ही अमीर बन सकते है और आपके पास चारों तरफ से पैसा ही पैसा आने लगेगा. 

1/6

Vastu Tips: अपने जीवन में अमीर बनने के लिए हर कोई काफी मेहनत करता है. करोड़पति लोगों की तरह बनने के लिए वे दिन रात एक कर देता है. लेकिन किसी न किसी नाकारात्मकता के चलते वे अमीर नहीं बन पाते है और आर्थिक स्थिति से परेशान रहते है. 

 

2/6

अमीर बनने के लिए न केवल मेहनत बल्कि घर वास्तु शास्त्र का भी काफी बड़ा रोल हमारे जीवन में होता है. जिसके असर हमारे जीवन पर काफी ज्यादा पड़ता है. यदि आप भी अमीर बनना चाहते है तो एक छोटा सा उपाय करके आप करोड़पति भी बन सकते है. 

 

3/6

इसके लिए आपको आपके घर के मंदिर में एक छोटी सी चीज रखनी है. इस चीज को रखने से आप बहुत कम समय में ही अमीर बन सकते है और आपके पास चारों तरफ से पैसा ही पैसा आने लगेगा. 

 

4/6

घर के मंदिर में चांदी का सिक्का रखना चाहिए. चांदी के सिक्के को पूजा घर में रखना काफी शुभ माना जाता है. वास्तु शास्त्र के अनुसार, ऐसा करने से घर में आर्थिक तंगी नहीं आती है. 

 

5/6

मान्यता के अनुसार, चांदी का सिक्का मां लक्ष्मी को अपनी ओर खींचती है. जिससे आपके ऊपर मां लक्ष्मी का आर्शीवाद हमेशा बना रहता है और आपको जीवन भर कभी भी पैसों की परेशानी नहीं होती है. 

 

6/6

इसी के साथ-साथ यदि आप चाहों तो आप चांदी के तीन सिक्के ले सकते है और उसे रिबन में बांधकर लटका सकते है. माना जाता है ऐसा करने से घर में कभी भी पैसों की तंगी नहीं होती है और मां लक्ष्मी का वास हमेशा बना रहता है.  

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं, ज्योतिष, पंचांग, धार्मिक ग्रंथों और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bihar Jharkhand किसी भी तरह की मान्यता या जानकारी की पुष्टि नहीं करता है.)