मोबाइल चोरी मामले में पुलिस पहुंची जहानाबाद, चोरी के मोबाइल के साथ दो युवक गिरफ्तार
Advertisement

मोबाइल चोरी मामले में पुलिस पहुंची जहानाबाद, चोरी के मोबाइल के साथ दो युवक गिरफ्तार

मामला नगर थाना क्षेत्र के मलहचक मोड़ के समीप का है, बहादुरपुर थाना क्षेत्र में मोबाइल चोरी के मामले में फरार चल रहे एक युवक को सोमवार को गिरफ्तार किया था. पकड़े गए युवक शिवा कुमार से पूछताछ की गई तो उन्होंने अपनी संलिप्तता स्वीकारते हुए पुलिस के समक्ष कई राज उगले.

मोबाइल चोरी मामले में पुलिस पहुंची जहानाबाद, चोरी के मोबाइल के साथ दो युवक गिरफ्तार

पटना: पटना में मोबाइल चोरी के एक मामले में पुलिस जहानाबाद पहुंची और चोरी के मोबाइल के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस गिरफ्तार आरोपियों को लेकर पूछताछ कर रही है. जल्द ही चोरी के अन्य मामलों का खुलासा कर लिया जाएगा. 

दरअसल, मामला नगर थाना क्षेत्र के मलहचक मोड़ के समीप का है, बहादुरपुर थाना क्षेत्र में मोबाइल चोरी के मामले में फरार चल रहे एक युवक को सोमवार को गिरफ्तार किया था. पकड़े गए युवक शिवा कुमार से पूछताछ की गई तो उन्होंने अपनी संलिप्तता स्वीकारते हुए पुलिस के समक्ष कई राज उगले. आरोपी युवक ने बताया कि वह अभी तक पटना में दर्जनों मोबाइल की चोरी कर चुका है और वह चोरी के मोबाइल जहानाबाद में औने पौने दामों में बेच देता है. जिसके बाद पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम शिवा को लेकर बुधवार को जहानाबाद पहुंची और उसकी निशानदेही पर शहर के मलहचक पर छापेमारी की. जहां एक गैराज से मो.शमशाद को चोरी के मोबाइल के साथ पकड़ा जबकि इसी मामले में एक कपड़ा दुकान में छापेमारी कर राहुल कुमार को गिरफ्तार किया है.

इस संबंध पुलिस अधिकारी विजय कुमार ने बताया कि शिवा कुमार को एक पुराने मामले में काफी दिनों से पुलिस को तलाश रही थी. सोमवार को वह पटना में पकड़ा गया. जब उससे पूछताछ की गई तो उन्होंने अपनी संलिप्तता स्वीकारते हुए बताया कि वह 12 मार्च को पटना के राजेन्द्र नगर मोहल्ला निवासी राहुल कुमार के घर में भी घुसकर मोबाइल,सोने के आभूषण व 20 हजार नगदी की चोरी थी. चोरी का मोबाइल और आभूषण जहानाबाद में जाकर मो. शमशाद को दिया था साथ ही उन्होंने बताया कि शिवा पर पहले से भी चोरी के कई मामले दर्ज है. पुलिस ने यह भी बताया कि शिवा के निशानदेही पर आज पटना पुलिस जहानाबाद आयी है जहां शहर के मलहचक मोड़ पर छापेमारी कर चोरी के मोबाइल के साथ मो. शमशाद और उसके एक सहयोगी राहुल कुमार को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर अपने साथ पटना ले गयी जहां आगे की कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि कई मामलों का वांक्षित शिवा कुमार का ननिहाल जहानाबाद में है वह पहले शहर में रहकर कोल्ड्रिंक दुकान में काम करता था. इधर, हाल के दिनों में वह अपने घर पटना में रहकर मोबाइल चोरी की वारदात को अंजाम देता है. चोरी का सभी मोबाइल जहानाबाद में आकर मो. शमशाद और राहुल के हाथों बेच देता था. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़िए-  Bihar Diwas 2023 Live: 111 साल का हुआ बिहार, जानें क्या है राज्य का इतिहास

Trending news