Bihar News : बेगूसराय में दुर्घटनाग्रस्त हुआ पुलिस का वाहन, बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी की जान
Advertisement

Bihar News : बेगूसराय में दुर्घटनाग्रस्त हुआ पुलिस का वाहन, बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी की जान

मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जिनेदपुर पंचायत के ब्राह्मणि स्थान के निकट का है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मंगलवार की रात अचानक एक पुलिस वाहन गड्ढे में पलट गया जबकि उस गाड़ी में तकरीबन 4 से 5 पुलिसकर्मी मौजूद थे.

Bihar News : बेगूसराय में दुर्घटनाग्रस्त हुआ पुलिस का वाहन, बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी की जान

बेगूसराय : बेगूसराय में आधी रात को पुलिस वाहन अचानक गड्ढे में पलटने से दुर्घटनाग्रस्त हो गया. दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. इस दुर्घटना के बाद लोग जैसे-तैसे उस गाड़ी से पुलिसकर्मी को निकालकर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल भेजा गया. जहां कई पुलिसकर्मी को इलाज चल रहा है. 

मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जिनेदपुर पंचायत के ब्राह्मणि स्थान के निकट का है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मंगलवार की रात अचानक एक पुलिस वाहन गड्ढे में पलट गया जबकि उस गाड़ी में तकरीबन 4 से 5 पुलिसकर्मी मौजूद थे. इस हादसे में सभी पुलिसकर्मी चोटिल हो गए. जैसे-तैसे लोग पुलिस जीप के गाड़ी से निकालकर जान बचाया गया. आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि किस तरह से डिस्ट्रिक कमांडेंट का बोर्ड गाड़ी में लगा हुआ है. इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि रात में सभी पुलिसकर्मी इसी रास्ते से कहीं जा रहे थे. तभी अचानक गड्ढे में पुलिस गाड़ी पलट गया और सभी पुलिसकर्मी घायल हो गए. 

लोगों ने बताया कि गाड़ी पर कुछ पुलिसकर्मी मौजूद थे, जो कि शराब के नशे में दिख रहे थे. उन्होंने आशंका जताई है कि हो सकता है शराब के नशे के कारण गाड़ी अचानक गड्ढे में पलट गई हो. वहीं घटना के संबंध में गृह रक्षा वाहिनी के जिला समादेष्टा मनीष कुमार ने बताया कि चांदपुरा थाना क्षेत्र से निरक्षण के बाद जवान लौट रहे थे. तभी तीखे मोड़ पर जानवर आ गए. जिसकी जान बचाने के दौरान वाहन अनियंत्रित हो गई और गड्ढे में पुलिस जीप गाड़ी पलट गया. उस पर सवार कई पुलिसकर्मी को हल्के फुलके चोटे भी आई है. समादेष्टा ने किसी के जान खतरे में होने से इंकार किया है.

ये भी पढ़िए-  Valentine's Week 2023 Special: 9 साल के लंबे संघर्ष के बाद हुई बस में मिली प्रेमिका से शादी, कुछ ऐसी हैं मंत्री शाहनवाज हुसैन की लव स्टोरी

Trending news