समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी की पदयात्रा पर सियासी बयानबाजी तेज
Advertisement

समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी की पदयात्रा पर सियासी बयानबाजी तेज

बिहार सरकार के समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी अति पिछड़ों के मुद्दों को लेकर पदयात्रा कर रहे हैं. मदन सहनी की इस यात्रा को लेकर अब सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. भाजपा की तरफ ले अतिपिछड़ों के मुद्दों को लेकर जारी इस पदयात्रा पर सवाल खड़े किए गए हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : बिहार सरकार के समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी अति पिछड़ों के मुद्दों को लेकर पदयात्रा कर रहे हैं. मदन सहनी की इस यात्रा को लेकर अब सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. भाजपा की तरफ ले अतिपिछड़ों के मुद्दों को लेकर जारी इस पदयात्रा पर सवाल खड़े किए गए हैं. भाजपा ने इस यात्रा को लेकर कहा कि दरअसल वीआईपी के नेता मुकेश सहनी का कद छोटा करने के लिए जदयू ने यह स्टैंड अपनाया है. महागठबंधन से अति पिछड़े का मोह भंग हो गया है. ऐसे में यह पदयात्रा की जा रही है. 

कांग्रेस ने किया पदयात्रा का समर्थन 

वहीं कांग्रेस ने पदयात्रा का समर्थन करते हुए कहा है कि बिहार सरकार चाहती है कि मल्लाह अति पिछड़ा से दलित में शामिल हो. इसको लेकर लगातार प्रयास किया जा रहा है. कांग्रेस नेता और विधायक शकील अहमद ने इस यात्रा के समर्थन में यह बयान दिया. 

जदयू ने दिया भाजपा को जवाब 

इधर इस यात्रा को लेकर जदयू प्रवक्ता सुनील सिंह ने कहा कि इसी मुद्दे को लेकर बिहार सरकार की तरफ से प्रस्ताव भी केंद्र को भेजा गया है. केंद्र सरकार नहीं चाहती है कि अतिपिछड़े के साथ न्याय हो, हमलोग चरणबद्ध तरीके से इसको लेकर अभियान चलाते रहेंगे. 

जदयू के साथ खड़ी दिखी राजद 
वहीं राष्ट्रीय जनता दल नेता भाई बिरेंद्र ने इस पदयात्रा की सराहना करते हुए कहा कि केंद्र सरकार में बैठे लोग नहीं चाहते कि आरक्षण मिले. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वोट के लिए कहते हैं कि पिछड़ा है अति पिछड़ा है, दरअसल वह पूंजीपतियों के सरदार हैं. 
(रिपोर्ट- नवजीत कुमार)

ये भी पढ़ें- राष्ट्रीय ध्वज का स्कूल प्रिंसिपल ने किया अपमान, ग्रामीणों ने किया हंगामा तो हुई गिरफ्तारी

Trending news