चोरी करने के लिए बना रहे थे दबाव, मना करने पर पीट-पीटकर हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1342701

चोरी करने के लिए बना रहे थे दबाव, मना करने पर पीट-पीटकर हत्या का आरोप

मृतक के पिता लालबाबू पोद्दार ने बताया कि बगल के ही रहने वाले लोगों ने जबरन घर से राजा पोद्दार को बुलाया और उसे चोरी करने का दबाव डाल रहा था. जब इसका उसने विरोध किया तो इसी से नाराज होकर अपराधियों ने उसे पहले बेरहमी से पीटा और फिर हत्या कर दी. 

चोरी करने के लिए बना रहे थे दबाव, मना करने पर पीट-पीटकर हत्या का आरोप

बेगूसराय: बेगूसराय में अपराधियों ने एक युवक को घर से बुलाकर बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी. युवक की मौत के बाद अपराधियों ने गले में फंदा डालकर पेड़ से लटका दिया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं गांव में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया. वह इस घटना के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा भी किया. घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र की है. मृतक युवक की पहचान लोहिया नगर थाना क्षेत्र के बाघा वार्ड नंबर 24 के रहने वाले लालबाबू पोद्दार का 18 वर्षीय पुत्र राजा पोद्दार के रूप में की गई है. 

चोरी करने का डाल रहे थे दबाव
जानकारी के मुताबिक, मृतक के पिता लालबाबू पोद्दार ने बताया कि बगल के ही रहने वाले लोगों ने जबरन घर से राजा पोद्दार को बुलाया और उसे चोरी करने का दबाव डाल रहा था. जब इसका उसने विरोध किया तो इसी से नाराज होकर अपराधियों ने उसे पहले बेरहमी से पीटा और फिर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपियों ने गले में फंदा डालकर पेड़ से लटका दिया. उन्होंने बताया कि पिछले दो दिन पहले राजा पोद्दार के द्वारा अपराधियों के कहने पर एक चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. 

पीट-पीटकर की हत्या
फिर लगातार राजा को चोरी करने को कहा जा रहा था. लेकिन राजा चोरी करने से इनकार करता रहा. बुधवार को फिर राजा को जबरन चोरी करने के लिए कहा गया. जिससे राजा ने इनकार कर दिया. राजा को किसी तरह घर से बुलाकर ले जाया गया. पहले तो उसे बेरहमी से पीटा गया और फिर हत्या के बाद उसके गले में फंदा डालकर पेड़ से लटका दिया. परिजनों ने यह भी कहा कि गांव के ही कुछ लोगों ने बेटे की पिटाई की सूचना दी थी. जब गाछी में जाकर देखने के लिए गए तो राजा का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. तभी इसकी सूचना लोहिया नगर थाने के पुलिस को दी. मौके पर लोहिया नगर थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई नहीं की है. इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

 

 

Trending news