Bihar Politics: इस वजह से बिहार की मुख्यमंत्री बनना चाहती है पुष्पम प्रिया चौधरी, गिनाई ये बड़े कारण
Advertisement

Bihar Politics: इस वजह से बिहार की मुख्यमंत्री बनना चाहती है पुष्पम प्रिया चौधरी, गिनाई ये बड़े कारण

Loksabha Election 2024: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दलों ने अपनी कमर कस ली है. चुनाव की वजह से सभी छोटे-बड़े दल सक्रिय हो गए हैं. इसी कड़ी में अब प्लूरल्स पार्टी की सुप्रीमो पुष्पम प्रिया चौधरी (Pushpam Priya Choudhary) भी शामिल हो गई हैं.

 (फाइल फोटो)

Patna: Loksabha Election 2024: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दलों ने अपनी कमर कस ली है. चुनाव की वजह से सभी छोटे-बड़े दल सक्रिय हो गए हैं. इसी कड़ी में अब प्लूरल्स पार्टी की सुप्रीमो पुष्पम प्रिया चौधरी (Pushpam Priya Choudhary) भी शामिल हो गई हैं. उन्होंने खुद को बिहार में मुख्यमंत्री उम्मीदवार बताया है. 

बिहार में है बदलाव की जरूरत

हाल में ही मुजफ्फरपुर  के निजी होटल में प्लूरल्स पार्टी का एक कार्यक्रम आयोजित हुआ था. इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमने पार्टी में नए कार्यकर्ताओं को जोड़ा है. बिहार में इस समय सत्ता परिवर्तन की सख्त जरूरत है. उन्होंने खुद को मुख्यमंत्री पद का एक योग्य उम्मीदवार बताया है. उन्होंने कहा कि बिहार के हालात लगातार ख़राब होते जा रहे हैं. बिहार को सभी दल एक लड्डू की तरफ ही देखते है और आपस में बांट कर खा रहे है. 

उनकी पार्टी ही कर सकती है कायाकल्प

उन्होंने कहा कि बिहार को इस समय 180 डिग्री परिवर्तन की जरूरत है. राज्य में ये परिवर्तन सिर्फ उनकी पार्टी ही ला सकती है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार लगातार पिछड़ता जा रहा है. किसी भी पार्टी ने राज्य में विकास के लिए काम नहीं किया है. इस वजह से उन्ही की पार्टी बिहार में बदलाव कर सकती हैं. इसके अलावा उन्होंने खुद को मुख्यमंत्री पद के लिए सबसे सुयोग्य उम्मीदवार कहा है.

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में परिवर्तन की सबसे ज्यादा जरूरत है. यहां सत्ता परिवर्तन की जरूरत है, ताकि कोई ईमानदार पार्टी आ सके. उन्होंने खुद को ही सबसे योग्य उम्मीदवार बताया है. 

Trending news