रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव को अलॉट हुआ रामविलास पासवान का आवास, पशुपति को मिला नया बंगला
Advertisement

रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव को अलॉट हुआ रामविलास पासवान का आवास, पशुपति को मिला नया बंगला

Bihar News: रामविलास पासवान के निधन के बाद एक के बाद एक करके चिराग पासवान (Chirag Paswan) को झटका लग रहा है. 

रामविलास पासवान का 12 जनपथ रेल मंत्री को अलॉट (फाइल फोटो)

Patna: बिहार के पूर्व कद्दावर मंत्री रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) के निधन के बाद अब दिल्ली में उनके सरकारी बंगला 12 जनपथ को केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव (Ashwini Vaishnav) को आवंटित किया गया है. काफी समय से यह बंगला रामविलास पासवान के नाम पर आवंटित था.

इस बात की पूरी संभावना है कि इस सरकारी आवास के आवंटित होते ही जल्द ही 12 जनपथ में केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव शिफ्ट कर सकते हैं. 12 जनपथ में तीन दशक से ऊपर समय तक स्वर्गीय राम विलास पासवान रहे हैं. लोजपा का राष्ट्रीय कार्यालय यहां पर था.

बता दें कि पिता रामविलास पासवान के निधन के बाद एक के बाद एक करके चिराग पासवान (Chirag Paswan) को झटका लग रहा है. पहले चाचा व भाई ने पार्टी में बगावत कर चिराग को कमजोर किया. इसके बाद पार्टी संसदीय दल के नेता, पार्टी अध्यक्ष पद से बागी गुट ने उन्हें हटा दिया और अब सरकारी आवास से भी बेदखल हो गए हैं.

रामविलास पासवान के 12 जनपथ के अलावा पूर्व सांसद शरद यादव के आधिकारिक आवास को भी केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री पशुपति कुमार पारस को आवंटित किया गया है. अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी है. 

Trending news