Richa Chadha Ali Fazal Wedding: जानें कब होगी अली फजल और ऋचा की शादी, कपल मुंबई में देंगे ग्रैंड रिसेप्शन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1339203

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: जानें कब होगी अली फजल और ऋचा की शादी, कपल मुंबई में देंगे ग्रैंड रिसेप्शन

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) फिर से सुर्खियों में हैं.  उनकी शादी को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: जानें कब होगी अली फजल और ऋचा की शादी, कपल मुंबई में देंगे ग्रैंड रिसेप्शन

पटना:Richa Chadha Ali Fazal Wedding: बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) फिर से सुर्खियों में हैं.  उनकी शादी को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अप्रैल 2020 में ही ये कपल शादी करने के लिए तैयार थे, लेकिन कोरोना काल के दौरान लगाए गए प्रतिबंधों की वजह से शादी स्थगित करनी पड़ी. जिसके बाद अब जो खबर सामने आ रही है उसके अनुसार सितंबर के अंत में अली फजल और ऋचा चड्ढा शादी करनेवाले हैं. इसे लेकर कुछ और जानकारियां भी सामने आ रही है.

5 दिनों तक शादी का जश्न 
ऋचा चड्ढा ने पिछले महीने ये कंफर्म किया था कि अली फजल और वो इसी साल शादी करेंगे. अपनी जीवन के इस पड़ाव के लिए वो उत्साहित हैं. उन्होंने यह भी कहा था कि फिलहाल दोनों शूटिंग की प्रतिबद्धताओं के चलते उन प्रोजेक्ट्स की व्यस्त थे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उनकी शादी की तारीख करीब आ रही है और इसी महीने के अंत में दोनों शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. शादी का जश्न 5 दिनों तक मनाया जाएगा.

दो भव्य रिसेप्शन
ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी समारोह के फंक्शन में दो भव्य रिसेप्शन, मेहंदी और संगीत शामिल होंगे, और इसमें दोनों के करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल होंगे. दोनों की शादी के समारोह दिल्ली में होगा, वहीं दक्षिण मुंबई के एक होटल में यह कपल कॉकटेल और रिसेप्शन की मेजबानी करेगा. सितंबर के अंत में शुरू हुआ समारोह अक्टूबर के पहले सप्ताह तक चलेगा. 

ये भी पढ़ें- 'महारानी 2' के डायरेक्टर पर रितेश पांडे को आया गुस्सा, कहा- 'बर्दाश्त नहीं किया जाएगा'

2012 में फुकरे की सेट पर मिले
बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल साल 2012 में फुकरे फिल्म की सेट पर मिले थे. दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और फिर दोनों एकदूसरे को अपना दिल दे बैठे. अली ने ऋचा को मालदीव में रोमांटिक डिनर के लिए बाहर ले जाने के बाद एकांत द्वीप पर प्रपोज किया था. दोनों स्टार्स अक्सर सोशल मीडिया पर एकदूसरे के प्रति प्यार का इजहार करते नजर आते हैं.

Trending news