Rishabh Pant ने वापसी की ओर बढ़ाए कदम, करीब 40 दिन बाद अपने पैरों पर खड़े हुए पंत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1566848

Rishabh Pant ने वापसी की ओर बढ़ाए कदम, करीब 40 दिन बाद अपने पैरों पर खड़े हुए पंत

Rishabh Pant Photo: भारतीय टीम के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत 30 दिसंबर 2022 को एक कार एक्सीडेंट में बुरी तरह से घायल हो गए थे.

Rishabh Pant ने वापसी की ओर बढ़ाए कदम, करीब 40 दिन बाद अपने पैरों पर खड़े हुए पंत

पटना: Rishabh Pant Photo: भारतीय टीम के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत 30 दिसंबर 2022 को एक कार एक्सीडेंट में बुरी तरह से घायल हो गए थे. उसके बाद लगभग 1 महीना अस्पताल में बिताने के बाद अब वो अपने घर वापस पहुंच गए हैं, जहां से अपनी रिकवरी को लेकर वह लगातार सोशल मीडिया पर अपने फैंस को अपडेट देते रहते हैं. 10 फरवरी की शाम को ऋषभ पंत ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने अपनी फोटो भी शेयर की है. इन फोटो में साफ दिख रहा है कि विकेटकीपर बल्लेबाज ने अब थोड़ा-थोड़ा चलना भी शुरू कर दिया है.

वापसी की ओर बढ़ाए कदम

अपने इस ट्वीट में ऋषभ पंत ने फोटो शंयर करने के साथ कैप्शन में लिखा कि एक कदम आगे, एक कदम और मजबूत, एक कदम बेहतर. पंत के इस नए पोस्ट से साफ पता चलता है कि उनकी रिकवरी सही दिशा में चल रही है. बता दें कि पंत नए साल के लिए अपने घर रुड़की खुद कार चलाकर जा रहे थे, इसी दौरान उनकी कार नेशनल हाईवे पर अचानक दुर्घटनाग्रस्त हो गई.पंत की कार इस दुर्घटना में पूरी तरह से जल गई,

40 दिन बाद अपने पैरों पर खड़े हुए पंत

वहीं इस दुर्घटना में पंत भी गंभीर रूप से घायल हो गए. हालांकि, हादसे में पंत बाल-बाल बच गए. पंत को उस समय देहरादून के मैक्स अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. जहां से कुछ दिन बाद उन्हें घुटने की सर्जरी के लिए एयरलिफ्ट करके मुंबई स्थित कोकिलाबेन अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया था. साल 2022 के अंत में पंत ने भारतीय टीम के लिए बांग्लादेश के दौरे पर खेली गई 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में काफी शानदार प्रदर्शन किया था. इस टेस्ट सीरीज के पहले मैच में उन्होंने 46 रनों की अहम पारी खेली थी, वहीं दूसरे मैच में टीम की पहली पारी के दौरान उनके बल्लेस से शानदार 93 रन निकले थे.

ये भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal 11 february 2023: मिथुन की जॉब में होगी तरक्की, वृश्चिक को झेलनी होगी समस्या

Trending news