Bihar: लालू बोले मंहगाई कम करने का नुस्खा दे रहा हूं, NDA हटाओ, महंगाई घटाओ
Advertisement

Bihar: लालू बोले मंहगाई कम करने का नुस्खा दे रहा हूं, NDA हटाओ, महंगाई घटाओ

बढ़ती हुई मंहगाई की वजह से आम जनता काफी ज्यादा परेशान हैं. लगातार बढ़ रही डीजल और पेट्रोल कीमतों की वजह से लोगों पर इसका असर पड़ रहा है. 

लालू ने बोला नीतीश सरकार पर हमला (फाइल फोटो)

Patna: बढ़ती हुई मंहगाई की वजह से आम जनता काफी ज्यादा परेशान हैं. लगातार बढ़ रही डीजल और पेट्रोल कीमतों की वजह से लोगों पर इसका असर पड़ रहा है. ऐसे विपक्ष बिहार सरकार को घेरने का एक भी मौका नहीं छोड़ना चाहती है. इसी को लेकर RJD 18 और 19 जुलाई को बढ़ती महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन करने की तैयारी कर रहा है. इसी बीच लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ​ने एक बार फिर से NDA सरकार तंज कसा है. 

लालू ने किया सरकार पर हमला 

 

लगातार बढ़ रही मंहगाई पर बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने ट्वीट किया,'महंगाई कम करने का नुस्खा दे रहा हूं. NDA हटाओ, महंगाई घटाओ'.

 

इससे पहले भी RJD मंहगाई के मामले पर NDA सरकार को घेरने का कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहती है. इसी कड़ी में लालू प्रसाद यादव ने 17 जुलाई को एक और ट्वीट किया था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, 'महंगाई के ख़िलाफ 18-19 जुलाई को राजद का विरोध प्रदर्शन होगा. भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी ग़रीबी बढ़ रही है और सरकार आम जनता से लड़ रही है. इस ज़ालिम सरकार का मुखरता से विरोध करो. बहुत हुई महंगाई की मार, कुर्सी छोड़ो निर्लज्ज सरकार.

विपक्ष हो रहा है एकजुट 

​महंगाई के मुद्दे पर राज्य में विपक्ष लगातार एक हो रहे हैं. RJD के अलावा कांग्रेस भी NDA सरकार पर लगातार हमला कर रही है. उन्होंने ने भी लगातार बढ़ रही डीजल और पेट्रोल कीमतों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था. वहीं, RJD ने भी अब विरोध प्रदर्शन का ऐलान कर दिया है.

 

'

Trending news