सुधाकर सिंह के बाद अब इस RJD नेता ने CM नीतीश पर साधा निशाना, कहा-निरंकुश हो गए हैं वो और इसके लिए बीजेपी...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1522116

सुधाकर सिंह के बाद अब इस RJD नेता ने CM नीतीश पर साधा निशाना, कहा-निरंकुश हो गए हैं वो और इसके लिए बीजेपी...

सुधाकर सिंह के बाद अब RJD के एक और नेता ने CM नीतीश कुमार पर हमला बोला है.

 (फाइल फोटो)

Patna: सुधाकर सिंह के बाद अब RJD के एक और नेता ने CM नीतीश कुमार पर हमला बोला है. पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक जिबेश मिश्रा से बात करते हुए RJD विधायक विजय कुमार मंडल ने कहा कि नीतीश सरकार अब निरंकुश होती जा रही है और बीजेपी इसके लिए जिम्मेदार है. 

सैर के दौरान कही ये बात

सुबह की सैर के दौरान RJD विधायक विजय कुमार मंडल ने पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक जिबेश मिश्रा से बात करते हुए कहा, बीजेपी राज्य में सबसे अधिक समय CM नीतीश के साथ रही हैं और बीजेपी की वजह से वो निरंकुश हो गई है. लोगों के कल्याण के लिए सरकार और 'रोटी' को समय-समय पर बदलने की जरूरत होती है. अगर सरकार नहीं बदलती है तो वो निरंकुश हो जाती है. अगर हम रोटी पकाते समय उसे पलटते नहीं हैं, तो यह जल जाती है.  भाजपा विधायक जिबेश मिश्रा ने नीतीश कुमार सरकार को निरंकुश बनने के लिए RJD और महागठबंधन को जिम्मेदार ठहराया है. 

राज्य में विकास को लेकर भी उठाए सवाल 

उन्होंने आगे कहा कि बिहार में 17 सालों में विकास बेहद कम हुआ है. दिवंगत रघुवंश प्रसाद सिंह की वजह से ही सड़क का बुनियादी ढांचा विकसित हुआ था. इसके अलावा हर गांव में बिजली UPA सरकार की वजह से पहुंची हैं. पटना सचिवालय में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए उन्होंने CM नीतीश से नौकरशाहों पर लगाम कसने की भी अपील की. 

बता दें कि इससे पहले सुधाकर सिंह भी अपने विभाग ने भ्रष्टाचार का आरोप लगा चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने मंत्री पद से भी इस्तीफा दे दिया था. 

Trending news