तेजप्रताप ने RJD के लालटेन पर ठोका दावा! संगठन का नया सिंबल किया जारी
Advertisement

तेजप्रताप ने RJD के लालटेन पर ठोका दावा! संगठन का नया सिंबल किया जारी

बिहार की प्रमुख विपक्षी दल राजद में अंतर्कलह कम होने का नाम नहीं ले रहा है. अब तेजप्रताप यादव ने अपने नए संगठन के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बुधवार को संगठन का नया सिंबल जारी कर दिया है.

तेजप्रताप ने RJD के लालटेन पर ठोका दावा!

Patna: बिहार की प्रमुख विपक्षी दल राजद में अंतर्कलह कम होने का नाम नहीं ले रहा है. अब तेजप्रताप यादव ने अपने नए संगठन के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बुधवार को संगठन का नया सिंबल जारी कर दिया है.

इस कार्यक्रम में तेजप्रताप ने राजद के सिंबल लालटेन पर ही एक तरह से दावा ठोक दिया है. तेजप्रताप ने बड़ी चतुराई से लालटेन के साथ हाथ की तस्वीर को भी अपने सिंबल में शामिल कर लिया है. ऐसे में अब राजद के लिए यह बड़ी समस्या इसलिए भी है क्योंकि राज्य की प्रमुख विपक्षी पार्टी अब चाहकर भी इस मामले में सिंबल के खिलाफ विरोध नहीं दर्ज करा सकती है.

ये भी पढ़ें- पटना में बड़ी संख्या में बीमार पड़ रहे बच्चे, कोरोना की तीसरी लहर की आशंका

जानकारी के अनुसार, कानूनी पहलू को देखते हुए तेजप्रताप ने अपने संगठन के सिंबल में लालटेन के साथ हाथ को भी शामिल किया है. दरअसल, तेजप्रताप यादव ने छात्र जन परिषद के औपचारिक गठन से पहले जेपी के आवास पर जाकर जेपी को नमन किया है. 

तेजप्रताप ने कहा कि जेपी ने युवाओं और छात्रों के आंदोलन को आगे बढ़ाने का काम मेरे पिता लालू यादव के साथ मिलकर किया था. ऐसे में मेरे मन में आया कि उनके विचारों को आगे बढ़ाने के लिए अब छात्र जन परिषद जैसे संगठन की जरूरत है. राजद नेता ने कहा कि जेपी से मेरे पिता भी प्रभावित थे और मैं भी प्रभावित हूं. 

इस मौके पर तेज प्रताप यादव ने जेपी के आवास पहुंचकर उनके प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया और बिहार में जिस तरह शिक्षा, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार आदि खामियां हैं, उसको लेकर सरकार पर जमकर हमला बोला है.

'

Trending news