Bihar News: तेज रफ्तार बस ने कांवरियों को कुचला, रांची की महिला ने बाढ़ में तोड़ा दम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1762672

Bihar News: तेज रफ्तार बस ने कांवरियों को कुचला, रांची की महिला ने बाढ़ में तोड़ा दम

Road Accident: बिहार की राजधानी पटना के बाढ़ अनुमंडल में शनिवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई.

Bihar News: तेज रफ्तार बस ने कांवरियों को कुचला, रांची की महिला ने बाढ़ में तोड़ा दम

बाढ़: Road Accident: बिहार की राजधानी पटना के बाढ़ अनुमंडल में शनिवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बाढ़ थाना अंतर्गत कोणदी सकसोहरा रोड एनएच-30A के लादमा गांव के पास शनिवार देर रात एक अनियंत्रित बस ने चार महिला कांवरिया को रौंद दिया. जिससे घटनास्थल पर ही एक महिला की मौत ही हो गई. जबकि तीन महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसके बाद इस घटना की सूचना स्थानीय ग्रामीणों और राहगीरों के द्वारा पुलिस को दी गई. वहीं, स्थानीय लोगों ने घायल महिलाओं को इलाज के लिए बाढ़ अनुमंडल अस्पताल भेजा. बाढ़ थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन की.

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बाढ़ अनुमंडल अस्पताल भेजा. पुलिस ने बताया कि बाढ़ के उमानाथ गंगा घाट से स्नान ध्यान करने के बाद महिलाएं अपने साथ गंगाजल लेकर बरबीघा के शिवालय में भगवना शंकर को जल चढ़ाने के लिए जा रहे थे. तभी सभी को एक बस ने धक्का मार दिया और भाग गया. घटना में मृत महिला और सभी घायल रांची के रहने वाले है. वहीं, चिकित्सकों सभी घायलों का प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच, पटना भेज दिया.

पुलिस ने बताया कि हादसे में मृत महिला की पहचान संजय ओझा नामक व्यक्ति की 35 वर्षीय पत्नी के रुप में की गई है. जबकि, एक अन्य घायल महिला की पहचान लीलावती देवी के रुप में हुए है. दोनों महिलाएं झारखंड की रहने वाली है. बताया जा रहा है कि उमानाथ से करीब 50 की संख्या में महिलाएं गंगाजल भरकर बरबीघा के पास ओनमा गांव में एक शिव मंदिर में जल चढ़ाने के लिए जा रही थी.

ये भी पढ़ें- Bihar News: सुपौल में वज्रपात का कहर! दुकान के पास गुमटी के नीचे खड़े 2 की मौत

Trending news