Bihar News : बेगूसराय में तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को कुचला, मौके पर हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1572992

Bihar News : बेगूसराय में तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को कुचला, मौके पर हुई मौत

परिजनों ने बताया कि मृतिका नगर थाना क्षेत्र के सुक्कन टोल निवासी सत्यनारायण चौधरी के यहां आ रही थी. तभी हायवे 31 की सड़क पार करने के दौरान तेज़ रफ्तार ट्रक ने उसे अपने चपेट में ले लिया.

Bihar News : बेगूसराय में तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को कुचला, मौके पर हुई मौत

बेगूसराय : बेगूसराय में तेज रफ्तार का कहर लगातार जारी है. बुधवार को समस्तीपुर जिले के अंगार घाट थाना क्षेत्र अंतर्गत चैता गांव के पास एनएच 31 पर एक ट्रक ने एक 75 वर्षीय वृद्ध को रौंद डाला. इस हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे से नाराज ग्रामीणों ने एनएच 31 को जाम कर आरोपी ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

सड़क दुर्घटना में हुई 75 वर्षीय वृद्ध की मौत 
75 वर्षीय वृद्ध की हादसे के दौरान मौके पर ही मौत हो गई. इस दर्दनाक मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने एनएच 31 को जाम कर दिया और अपने मांग को लेकर हायवे पर बबाल चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. एनएच 31 जाम होते ही हायवे पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई. घटना नगर थाना क्षेत्र के सुकन टोल स्थित एनएच 31 की है. मृतिका की पहचान समस्तीपुर जिले के अंगार घाट थाना क्षेत्र अंतर्गत चैता गांव निवासी स्व शत्रुघन पांडे की लगभग 75 वर्षीय पत्नी शैल देवी के रूप में की गई है. 

शादी समारोह में शामिल होने जा रही थी महिला
परिजनों ने बताया कि मृतिका नगर थाना क्षेत्र के सुक्कन टोल निवासी सत्यनारायण चौधरी के यहां आ रही थी. तभी हायवे 31 की सड़क पार करने के दौरान तेज़ रफ्तार ट्रक ने उसे अपने चपेट में ले लिया और रौंदकर उसे मौत के हवाले कर दी. घरवालों ने बताया कि मृतिका के नतनी की शादी आगामी 24 फरवरी को तय था जिसमें शमिल होने समस्तीपुर जिले से खुशी खुशी बेगूसराय आए थे, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था जहां शादी में शरीक होने से पहले ही उसकी मौत हो गई.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि  फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही सदर अंचलाधिकारी व नगर थाना समेत कई थानों की पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंच मुआवजे की मांग पर अड़े आक्रोशित लोगों समझा बुझाकर शांत कराने का प्रयास कर रहे हैं. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इनपुट- जितेंद्र कुमार

ये भी पढ़िए - इस महाशिवरात्रि झारखंड और बिहार के इन शिव मंदिरों में करें जलाभिषेक, मिलेगा मोक्ष

Trending news