Hajipur Road Accident: हाजीपुर जिले में एक खौफनाक हादसा सामने आया है. 11 जनवरी को दिन गुरुवार को तेज रफ्तार गाड़ी ने पांच लोगों को रौंद दिया. बेकाबू गाड़ी ने सबसे पहले एक युवक को रौंदा. इसके बाद आगे चलकर गाड़ी ने सड़क किनारे एक दुकान को ठोक दिया. इस हादसे में 4 लोग और घायल हो गए. इस घटना से गुस्साएं स्थानीय लोगों ने गाड़ी को आग लगा दिया. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और जांच में लग गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाजीपुर में कहां है मामला, जानिए
यह हादसा हाजीपुर महनार मुख्य मार्ग पर हुआ है. हाजीपुर की तरफ से यहां एक गाड़ी तेजी से आ रही थी. तभी गाड़ी ने चौकासन चौक से पहले सड़क किनारे एक युवक को टक्कर मार दी. युवक को टक्कर मारने के बाद वह तेजी से भागने लगी. हादसे में युवक को घायल देख स्थानीय लोगों ने गाड़ी का पीछा किया. इस दौरान तेज रफ्तार से दौड़ रही गाड़ी ने सड़क किनारे एक दुकान को टक्कर मार दी.


बताया जा रहा है कि चौकासन चौक पर सड़क किनारे एक गुमटी में गाड़ी ने टक्कर मार दी. इस दौरान वहां मौके पर खड़े लोग घायल हो गए. इस खौफनाक हादसे के बाद वहां मौजूद लोग गुस्सा हो गए. हादसे से गुस्साएं लोगों ने गाड़ी में बीच सड़क पर ही आग लगा दिया. आग लगने की वजह से गाड़ी बीच सड़क धू-धूकर जलने लगी. देखते ही देखते गाड़ी पूरी तरह आग की लपटों में आ गई और जल गई.


ये भी पढ़िए:बिहार में NDA में ऐसे हो सकता है सीट बंटवारा! पारस और चिराग को मिलेगी इतनी सीटें


मिली जानकारी के अनुसार, इस खौफनाक सड़क हादसे में करीब 5 लोग घायल हुए हैं. इसमें से दो की हालत नाजुक बताई जा रही है. सभी घायलों का इलाज का अस्पताल में चल रहा है. सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश ने कहा कि बिदुपुर थाना क्षेत्र के चौकासन चौक पर गाड़ी ने एक युवक और दुकान को टक्कर मार थी. इस हादसे (Hajipur Road Accident) में कई लोग घायल हो गए हैं. फिलहाल, हालात पर काबू पा लिया गया है और पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है.